Aditya Paudwal

किडनी फेल होने से आदित्य पौडवाल का निधन, म्यूजिक इंडस्ट्री को बड़ा धक्का

544 0

मुंबई। बॉलीवुड के लिए 2020 बहुत अशुभ साल साबित हो रहा है। इस साल बॉलीवुड जगत के कई बेहतरीन कलाकार दुनिया को अलविदा कह चुके हैं। अब शनिवार को देश की बेहतरीन संगीतकार अनुराधा पौडवाल के बेटे आदित्य पौडवाल का किडनी फेल होने के कारण निधन हो गया है। 35 साल के आदित्य पौडवाल लंबे समय से किडनी से जुड़ी बीमारियों से जूझ रहे थे। इस खबर के आने के बाद से ही संगीत जगत व बॉलीवुड जगत के कई हस्तियों ने सोशल मीडिया पर उनके निधन पर शोक जताया है।

यूपी पीसीएस-2018 में तीसरी रैंकधारी ज्योति शर्मा ने राजधानी लखनऊ का बढ़ाया मान

गायक व संगीतकार शंकर महादेवन ने अपने फेसबुक पेज पर आदित्य के लिए एक खास पोस्ट लिखा है। कहा कि यह सुनकर हतप्रभ हूं कि हमारे सबसे प्रिय आदित्य पौडवाल अब नहीं रहे। इस खबर पर विश्वास नहीं किया जा सकता है। इतना बेहतरीन संगीतकार था और कितना प्यारा इंसान। मैंने अभी दो दिन पहले उनके द्वारा बहुत ही खूबसूरत प्रोग्राम में गाना गाया था। बस इसे शब्दों में नहीं व्यक्त कर पा रहा हूं। लव यू भाई .. तुम्हें बहुत याद करुंगा।

Devastated hearing this ! Our dearest Aditya Paudwal is no more !! Just can’t believe this ! What an amazing musician…

Gepostet von Shankar Mahadevan am Freitag, 11. September 2020

 

भारतीय महिला हॉकी टीम की टोक्यो ओलंपिक में पदक जीतने की है क्षमता : लिलिमा मिंज

ट्विटर पर शोक व्यक्त करते हुए आदित्य के एक दोस्त ने कहा कि हमने हाल ही में बात की थी। आपके पास बहुत सारी योजनाएं थीं। यह जाने की कोई उम्र नहीं है। तुम्हारी आत्मा को शांति मिले।

आदित्य मुंबई में म्यूजिक कंपोजर के साथ-साथ बड़े संगीतकारों के लिए शोज अरेंजर भी थे। उनका काम बहुत अच्छा चल रहा था, लेकिन उनके जाने की इस खबर से म्यूजिक इंडस्ट्री को एक बड़ा धक्का लगा है।

Loading...
loading...

Related Post

सनी देओल और गोविंदा रोड शो

लोकसभा चुनाव 2019: अजमेर में सनी देओल और गोविंदा ने किया रोड शो, उमड़ी जबरदस्त भीड़

Posted by - April 27, 2019 0
अजमेर। लोकसभा चुनाव प्रचार में अंतिम दिन 27 अप्रैल को अजमेर में बॉलीवुड के दो बड़े अभिनेता सनी देओल भाजपा…