Republic Day

लखनऊ : गणतंत्र दिवस पर सिनेमाघरों में 10 रुपये में दिखाई जाएंगी देशभक्ति फिल्में

1015 0

लखनऊ। यूपी की राजधानी लखनऊ में 26 जनवरी को  गणतंत्र दिवस (Republic Day)  पर सिनेमाघरों में देशभक्ति फिल्में दिखाई जाएंगी। इस बारे में सोमवार को जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश ने आदेश जारी कर दिया है।

 

बता दें कि लखनऊ में गणतंत्र दिवस (Republic Day)  पर मल्टीप्लेक्स में देशभक्ति आधारित फिल्मों का प्रदर्शन किया जाएगा। लखनऊ के हर सिनेमा घर और मल्टीप्लेक्स में देशभक्ति मूवी दिखाई जाएंगी। देशभक्ति फिल्म देखने के लिए दर्शकों को 10 रुपये में टिकट मिलेगा।
लखनऊ के जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश के मुताबिक लगभग एक दर्जन सिनेमाघरों और मल्टीप्लेक्स में देशभक्ति मूवी दिखाई जाएंगी। इनमें सर्जिकल स्ट्राइक, राजी जैसी देशभक्ति मूवी दिखाई जाएंगी।

वरुण नताशा को लेकर बेहद प्रोटेक्टिव दिखे,बोले- धीरे बोलो वो डर जाएगी

जारी बयान के मुताबिक लखनऊ के विभिन्न सिनेमाघरों और मल्टीप्लेक्स में 26 जनवरी को द सर्जिकल स्ट्राइक, मिशन मंगल और फिल्म राजी को प्रशासन ने दिखाने का फैसला किया है। इन सभी सिनेमाघर और मल्टीप्लेक्स में सिर्फ 10 रुपये के टिकट पर 26 जनवरी के अवसर पर यह फिल्में दिखाई जाएंगी।

Related Post

CM Yogi

पीएम मोदी को वाराणसी में मिले मत इतने ज्यादा हों कि पूरा देश गर्व करे: सीएम योगी

Posted by - April 3, 2024 0
वाराणसी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने बुधवार को रोहनिया स्थित भाजपा कार्यालय में वाराणसी लोकसभा चुनाव संचालन समिति की…