आमिर खान और किरण राव का अलग होने का फैसला

225 0

मुंबई के फिल्म जगत से बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि आमिर खान और किरण राव तलाक ले रहे हैं। उन्होंने 28 दिसंबर 2005 को दूसरी शादी की थी। शादी के बाद दोनों ने कई फिल्में साथ मिलकर बनाई थीं। उनके तलाक की खबर से बॉलीवुड में हड़कंप मच गया। बता दें कि उनका एक बेटा भी है, जिसका नाम आजाद राव खान है। आमिर खान ने साल 2002 में अपनी पहली पत्नी रीना दत्ता से तलाक लिया था। उसके बाद किरण राव उनकी जिंदगी में आई थीं।

बता दें कि आमिर और किरण ने अलग होने पर संयुक्त बयान जारी किया। उन्होंने कहा कि हमारे कारोबारी रिश्ते बने रहेंगे। इसमें अलावा हम बच्चे का पालन पोषण भी साथ मिलकर करेंगे।

बता दें कि आमिर खान और किरण राव की पहली मुलाकात लगान फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई थी। यह खुलासा खुद आमिर ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था। आमिर ने बताया था कि उस वक्त किरण मेरे लिए सिर्फ मेरी टीम की सदस्य थीं। वह बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर फिल्म में काम कर रही थीं। आमिर ने कहा था कि रीना से तलाक के बाद जब मैं पहली बार किरण से मिला, तब हमारी कोई खास बातचीत भी नहीं हुई थी। उस वक्त तो वह मेरी दोस्त भी नहीं थीं।

आमिर खान ने बताया था कि एक बार किरण ने उन्हें फोन किया। यह कॉल करीब 30 मिनट तक चली, जिसके बाद वह किरण को डेट करने लगे। करीब एक-दो साल तक हम ऐसे ही मिलते रहे और उसके बाद शादी करने का फैसला किया। इंटरव्यू के दौरान आमिर ने बताया था कि वह किरण के बिना अपनी जिंदगी के बारे में सोच भी नहीं सकते। हालांकि, अब इन दोनों के तलाक की खबर सामने आ गई है।

Divyansh Singh

मिट्टी का तन, मस्ती का मन; छड़ भर जीवन, मेरा परिचय।

Related Post

दिशा पाटनी

दिशा पाटनी जानें कैसे खुद को मीठा खाने से हैं रोकती? ये है स्पेशल ट्र‍िक

Posted by - January 21, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पाटनी अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने फिटनेस को लेकर चर्चा में रहती हैं। वह अक्सर सोशल…

लोगों को जो कहना है वो कह सकते हैं। मुझे पता है मैं कौन हूं और मैं क्या कहता हूं -रणबीर कपूर

Posted by - May 12, 2019 0
एंटरटेनमेंट डेस्क। कंगना रनौत लगातार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पर निशाना साधती दिखाई दे रही हैं। इस पर रणबीर…