लॉकडाउन का स्वागत

21 दिन के लॉकडाउन का दिलीप कुमार व अमिताभ ने किया स्वागत

768 0

मुंबई। भारत में कोरोना वायरस के बढ़ते मामले देख मंगलवार को पीएम नरेंद्र मोदी ने 21 दिनों के लॉकडाउन का ऐलान किया है। कोरोना को हराने के लिए ये फैसला लेना काफी महत्वपूर्ण था। बॉलीवुड के अभिनय सम्राट दिलीप कुमार और सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने 21 दिन के लॉकडाउन का स्वागत किया है। भारत में कोरोना वायरस के बढ़ते मामले देखकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने 21 दिनों के लॉकडाउन का ऐलान किया है। दिलीप कुमार ने भी लॉकडाउन पर रिएक्ट किया है।

दिलीप कुमार ने ट्वीट कर लिखा कि दवा भी, दुआ भी, पहले कुछ फासला भी, वो करीम है रहीम है, और वही मुश्किल कुशा भी

दिलीप कुमार ने ट्वीट कर लिखा कि दवा भी, दुआ भी, पहले कुछ फासला भी, वो करीम है रहीम है, और वही मुश्किल कुशा भी। मेरी आप सभी लोगों से अपील है कि घर पर रहें। कोरोना वायरस लॉकडाउन का पालन करें। भगवान आप सभी का भला करें।

अमिताभ ने लोगों से घर में सुरक्षित रहने की भी अपील की

अमिताभ ने भी सरकार के 21 दिन के लॉकडाउन के फैसले का स्वागत किया है। इसके साथ अमिताभ ने लोगों से घर में सुरक्षित रहने की भी अपील की है।

अमिताभ ने अपनी फोटो के साथ एक ट्वीट किया है। अमिताभ ने लिखा कि हाथ हैं जोड़ते विनम्रता से आज हम, सुनें आदेश प्रधान का, सदा तुम और हम। ये बंदिश जो लगी है, जीवदायी बनेगी, 21 दिनों का संकल्प निश्चित कोरोना दफनाएगी।

कोरोना  की लड़ी जाएगी ये लड़ाई अब आशियाने से

इसके बाद अ​मिताभ बच्चन ने दूसरा ट्विट किया है। जिसमें लिखा है कि समझ गया दिल ये भी अब तो समझाने से ,लड़ी जाएगी ये लड़ाई अब आशियाने से ,मिलकर नहीं अलग अलग लड़ना है हमें ,मैं लड़ता अपने तुम लड़ो अपने ठिकाने से ,घर में हो तुम इसे क़ैद न समझो मेरे यार , कट जाएंगे दिन ये तेरे मेरे मुस्कुराने से।

बता दें कि क्वारनटीन में अमिताभ बच्चन अपनी फिटनेस का पूरा ध्यान रख रहे हैं। उन्होंने बीते सोमवार को अपनी वर्कआउट करते हुए तस्वीर शेयर की थी।

Related Post

इम्यूनिटी बढ़ाने से लेकर स्वास्थ्य संबंधी कई रोगों को दूर करता है पालक

Posted by - October 30, 2020 0
लाइफस्टाइल डेस्क.   हमारे बड़े-बूढ़े हमेशा से हमे स्वस्थ और तंदरुस्त रहने के लिए पालक खाने या पालक का जूस पीने…

एक्टिंग से करियर की शुरुआत श्रिया ने गुपचुप रचाई थी शादी, बॉलीवुड के सिर्फ दो लोगों को मिला था न्योता

Posted by - September 11, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। 11 सितंबर 1982 जन्मी साउथ एक्ट्रेस श्रिया सरन अपना 36 वां जन्मदिन मना रही हैं। श्रिया सरन को…