Jayashree Ramaiah

बिग बॉस फेम एक्ट्रेस जयश्री रमैया घर में फांसी लगाकर की आत्महत्या

599 0

मुंबई। कन्नड़ सिनेमा की अभिनेत्री और बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट जयश्री रमैया (Jayashree Ramaiah) सोमवार को अपने घर में मृत पाई गईं है। बेंगलुरु स्थित उनके आवास पर उनका शव फांसी पर लटका हुआ मिला है। बता दें कि जयश्री रमैया पिछले काफी समय से डिप्रेशन से जूझ रही थीं।

बताया जा रहा है कि बेंगलुरु के संध्या किरण आश्रम में उनका इलाज चल रहा था। जयश्री रमैया बिग बॉस सीजन 3 की प्रतियोगी थीं। जयश्री के इस तरह दुनिया से जाने के बाद कन्नड़ फिल्म उद्योग में शोक की लहर है।

जानकारी के मुताबिक, सोमवार को जयश्री रमैया (Jayashree Ramaiah) ने जब अपने परिवार और दोस्तों के फोन कॉल्स और मैसेज के जवाब नहीं दिए तो उनके दोस्तों ने आश्रम में संपर्क किया। जब आश्रम अथॉरिटी ने देखा तो पाया जयश्री का शव पंखे से लटका हुआ है, जिसके बाद आश्रम अथॉरिटी ने पुलिस को सूचना दी।

आत्मनिर्भरता और स्वदेशी उत्पादों का हुनरहाट

बताया जा रहा है कि पिछले काफी समय से काम नहीं मिलने की वजह से जयश्री रमैया काफी परेशान थीं, जिसका जिक्र उन्होंने कई बार अपने दोस्तों से भी किया था।

पिछले साल जयश्री रमैया ने फेसबुक पोस्ट के जरिए डिप्रेशन की जानकारी दी थी। उन्होंने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक लाइव सेशन किया था, जिसमें उन्होंने कई चौंकाने वाले खुलासे किए थे। इतना ही उन्होंने यह तक कह दिया कि वो डिप्रेशन से फाइट नहीं कर सकती और उन्हें इच्छा-मृत्यु चाहिए।

पिछले साल उन्होंने एक लाइव सेशन में कहा था कि मैं आर्थिक रूप से मजबूत हूं, लेकिन डिप्रेश्ड हूं। मैं बहुत सारे पर्सनल मुद्दों से गुजर रही हूं। मुझे बचपन से ही धोखा दिया गया है और इसे दूर करने में असमर्थ हूं। एक्ट्रेस ने अपने हाल ही के फेसबुक पोस्ट पर भी खुल कर बात की, जिसकी वजह से उनके फैंस काफी परेशान हो गए थे।

जयश्री ने सभी से अनुरोध किया कि वह उनके बारे में बात करना बंद कर दें। जयश्री ने अपने लाइव सेशन को यह कहते हुए खत्म कर दिया, ‘मैं एक हारी हुई महिला हूं, जिसे इच्छा-मृत्यु की आवश्यकता है। अभी मैं केवल यही उम्मीद कर रही हूं। मैं एक अच्छी लड़की नहीं हूं। प्लीज, प्लीज, प्लीज मुझे इच्छा मृत्यु दें।’

Loading...
loading...

Related Post

66वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार

66th National Film Awards Live: जानें किसे बेस्ट फिल्म-एक्टर का मिला अवॉर्ड

Posted by - December 23, 2019 0
एंटरटेनमेंट डेस्क। 66वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार सामारोह का आगाज दिल्ली के विज्ञान भवन में हो चुका हैं। जो आज सोमवार…

मुकेश अंबानी की बेटी ईशा के प्री-वेडिंग फंक्शन्स में पूरा बॉलीवुड आया एक साथ

Posted by - December 10, 2018 0
  उदयपुर। बॉलीवुड सेलेब्स एकसाथ एक मंच पर वाकई क्या नज़ारा होगा ऐसा ही कुछ देखने को मिला मुकेश अंबानी…