Varun Natasha

वरुण नताशा को लेकर बेहद प्रोटेक्टिव दिखे,बोले- धीरे बोलो वो डर जाएगी

1042 0

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन Varun अपनी बचपन की दोस्त और फैशन डिजाइनर नताशा दलाल के साथ रविवार 24 जनवरी को शादी के बंधन में बंध चुके हैं। वरुण नताशा की शादी की पहली तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हैं।

वहीं शादी के बाद ये कपल अपनी पहली झलक दिखाने के लिए वेन्यू के बाहर हाथों में हाथ डाले आया। ऐसे में सुबह से इनकी तस्वीरें क्लिक करने के लिए वेन्यू के बाहर मौजूद पैप्स काफी एक्साइटेड दिखाई दिए। वरुण नताशा को देखने ही वहां मैजूद सभी पैप्स उन्हे बधाई देने लगे और अपने कैमरे की ओर देखने के लिए भाभी-भाभी चिल्लाने लगे। ऐसे में वरुण नताशा को लेकर बेहद प्रोटेक्टिव दिखाई दिए और क्यूट अंदाज में पैप्स से धीरे बोलने के लिए कहते नजर आए।

आत्मनिर्भरता और स्वदेशी उत्पादों का हुनरहाट

इस दौरान इनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि वरुण Varun पैप्स से कहते हैं कि धीरे बोले डर जाएगी बेचारी। इस पर नताशा के चेहरे पर भी मुस्कुराहट आ जाती है। फैंस कपल के इस अंदाज का खूब लाइक और शेयर कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

बता दें कि नताशा को लाइमलाइट से दूर रहना पसंद है। इस वजह से कैमरा फेस करने में नताशा जरा बाकि स्टार वाइफ्स से अलग हैं और काफी शर्मिली है। ऐसे में कैमरों के सामने वरुण नताशा को अक्सर ही कंफर्टेबल करते और उनका ध्यान रखते दिखाई देते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

 

दोनों ने हिंदू रीति-रिवाजों से शादी की और सात जन्मों की कसमें खाई। शादी के दौरान सिर्फ परिवार और करीबी लोग ही शामिल हुए। कोरोना वायरस महामारी के चलते सिर्फ 50 लोगों को ही इस शादी में न्यौता दिया गया। शादी होने के बाद वरुण और नताशा ने अपने बड़े लोगों को आशीर्वाद लिया।

इसके बाद वरुण Varun और नताशा मीडिया के सामने आए हैं। वरुण-नताशा की अलीबाग के ‘द मैनशन हाउस’ होटल में हुई। पैपराजी को अपनी झलक दिखाने के लिए दोनों होटल के गेट मुस्कारते हुए बाहर निकले। दोनों एक-दूसरे के हाथ पकड़े हुए गेट से बाहर निकले और फोटो के लिए पोज दिए। पैपराजी के फोटो खींचने तक दोनों ने एक-दूसरे का हाथ पकड़े रहे।

Related Post

ना मौत का खौफ, ना ज़िन्दगी की उम्मीद

आज सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है सोन चिड़िया के बाग़ियों की कहानी

Posted by - March 1, 2019 0
मुंबई। आज सिनेमाघरों में सुशांत सिंह राजपूत और भूमि पेडनेकर की फिल्म ‘सोन चिड़िया’ सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।…

‘मैं करूंगी पाकिस्तान में परफॉर्म, कोई रोक के दिखाए’ – शिल्पा शिंदे

Posted by - August 24, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। पाकिस्तान में परफॉर्मेंस के बाद मीका सिंह बुरे फंसे हैं। अब मीका के समर्थन में ‘अंगूरी भाभी’ का…

श्रद्धा कपूर ने बॉडीगार्ड के जन्मदिन पर नहीं छोड़ी कोई कसर

Posted by - November 3, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। नम्र और उदार स्वभाव के लिए मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर बॉडीगार्ड अतुल कांबले के जन्मदिन उन्हें सरप्राइज…
Kangana Ranaut wrote poem on Karan Johar's

कंगना रनौत ने करण जौहर की ‘गुंजन सक्सेनाः द कारगिल गर्ल’ पर कसा तंज, लिखी यह कविता

Posted by - August 16, 2020 0
एक्ट्रेस कंगना रनौत बॉलीवुड में नेपोटिज्म और इनसाइडर्स-आउटसाइडर्स की बहस पर आगे बढ़कर अपना पक्ष रखा और करण जौहर सहित…
ग्रैमी अवॉर्ड्स

Grammys 2020: प्रियंका ने पहना डीप नेकलाइन की बोल्ड गाउन, फैंस हुए हैरान

Posted by - January 27, 2020 0
एंटरटेनमेंट डेस्क। दुनिया के सबसे बड़े म्यूजिक अवॉर्ड समारोह ग्रैमी अवॉर्ड्स में हॉलीवुड और बॉलीवुड की कई मशहूर हस्तियों ने…