फिल्म ‘अनेक’ में कैसा है आयुष्मान खुराना का लुक, सामने आई तस्वीर

438 0

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की आने वाली फिल्म ‘अनेक’ को लेकर फैंस का इंतेजार अब खत्म हो गया हैं। एक्टर आयुष्मान ने हाल ही में फिल्म से अपने फर्स्ट लुक को जारी कर दिया है, जिसको लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इसके साथ ही आयुष्मान खुराना ने फिल्म की रिलीज डेट से भी पर्दा उठाया है। अपने फर्स्ट लुक के साथ आयुष्मान खुराना ने अपने फैंस को ये इशारा कर दिया है कि फिल्म काफी मजेदार होने वाली है। फिल्म ‘अनेक’ को अनुभव सिन्हा डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म अगले साल मार्च में रिलीज होगी।

आयुष्मान खुराना ने शेयर की पोस्ट

आयुष्मान खुराना ने अब से कुछ देर पहले सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। तस्वीर में आयुष्मान के माथे पर शिकन और चेहरे पर थकावट और परेशानी नजर आ रही है। वह लोगों को विपरीत चलते दिखाई दे रहे हैं।

पोस्ट शेयर कर उन्होंने लिखा है, एक ऐसे किरदार के लिए जिसने मुझे मेरे कम्फर्ट जोन से बाहर निकाला है। उसके लिए अनुभव सिन्हा से फिर से जुड़कर मैं बहुत ही रोमांचित महसूस कर रहा हूं। भूषण कुमार से सपोर्ट मिला है। ‘अनेक’ सिनेमा की एक अलग भाषा की शुरुआत करेगी। इसके बाद उन्होंने फिल्म की रिलीज डेट से पर्दा उठाया और लिखा, ये फिल्म अगले साल 31 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

इस फिल्म में वो जोशुआ का किरदार निभा रहे हैं, उनके इस किरदार को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।  इसके अलावा वो फिल्म ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ में नजर आने वाले हैं। साथ ही वो जंगली पिक्चर्स की फिल्म ‘डॉक्टर जी’ में एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह के साथ नजर आने वाली हैं।

गौरतलब है कि अनुभव सिन्हा हर बार अपनी फिल्मों के जरिये कुछ ऐसा लेकर आते हैं, जो दर्शकों को गहराई तक सोचने के लिए मजबूर कर देता है। उन्होंने ‘आर्टिकल 15′,’ थप्पड़’, ‘मुल्क’, ‘रॉ वन ‘जैसी फिल्मों को निर्देशित किया है, जिसकी लोगों ने खूब सराहना की।

Related Post

मलाइका और अर्जुन ने ऋषि कपूर से मुलाकात की, नीतू ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर

Posted by - July 5, 2019 0
इंटरटेनमेंट डेस्क। ऋषि कपूर का कई महीनों से न्यूयॉर्क में इलाज चल रहा है। उनकी पत्नी नीतू कपूर उनके साथ…