नोरा फतेही व रेमो

अवॉर्ड के लिए नोरा फतेही व रेमो में छीना झपटी, वीडियो वायरल

131 0

लखनऊ। मुंबई। कम वक्त में ही बॉलीवुड में डांस के दम पर एक अलग मुकाम बना चुकी। नोरा फतेही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। नोरा फतेही के वीडियोज और फोटोज अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं। ऐसे में एक बार फिर नोरा का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वीडियो में नोरा फतेही अवॉर्ड के खातिर फिल्म निर्देशक और कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा से छीना झपटी करती आ रही हैं नजर 

नोरा फतेही ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है। वीडियो में नोरा फतेही अवॉर्ड के खातिर फिल्म निर्देशक और कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा से छीना झपटी करती नजर आ रही हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि नोरा फतेही ‘बाटला हाउस’ और ‘स्ट्रीट डांसर’ में अपनी बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए अवॉर्ड सेरेमनी के दौरान स्पीच की तैयारी कर रही हैं।

https://www.instagram.com/p/B8LaXFNJESu/?utm_source=ig_web_copy_link

इस लम्हे का मैंने अपनी पूरी जिंदगी किया इंतजार , इस अवॉर्ड को मैं डिजर्व करती हूं अपनी शानदार परफॉर्मेंस के लिए

वीडियो में नोरा कहती दिख रही हैं। इस लम्हे का मैंने अपनी पूरी जिंदगी इंतजार किया। इस अवॉर्ड को मैं डिजर्व करती हूं अपनी शानदार परफॉर्मेंस के लिए। मैं अपने परिवार, इंडिया, फैन्स और मोरोक्को को धन्यवाद देना चाहती हूं। नोरा ऐसा कह रही होती है तभी पीछे से रेमो डिसूजा आ जाते हैं और कहते हैं ये अवॉर्ड मेरा है।

हॉलीवुड सिंगर रिहाना को मिलेगा राष्ट्रपति पुरस्कार, जीत चुकी हैं 9 ग्रैमी अवॉर्ड्स 

ये मजेदार वीडियो यही खत्म नहीं होता है क्योंकि इसके बाद नोरा अवॉर्ड को रेमो से छीनने की कोशिश करने लगती हैं लेकिन जब ऐसा करने में वो कामयाब नहीं हो पाती हैं तो वो जमीन पर बैठकर रोना शुरू कर देती हैं।बात नोरा के करियर की करें तो दिलबर, कमरिया और साकी साकी जैसे कई डांस नंबर्स से अभिनेत्री सभी का दिल जीत चुकी हैं। इसके साथ ही नोरा जल्द ही अहमद खान की ‘बागी 3′ में स्पेशल नंबर करती नजर आएंगी। बता दें कि नोरा हाल ही में स्ट्रीट डांसर 3D में’मिया’ के किरदार में नजर आईं थीं।

Loading...
loading...

Related Post

तीजन बाई

अनपढ़ फिर भी ‘डॉक्टरेट’ की है उपाधि, ‘पद्मविभूषण’ तीजन बाई पर बनेगी बायोपिक

Posted by - November 26, 2019 0
नई दिल्ली। पद्मविभूषण तीजन बाई पांडवानी किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। देश-विदेश में अपनी अद्भुत कला का परचम लहराने…
WHO

लॉकडाउन हटाना महामारी का अंत नहीं, बल्कि अगले चरण शुरू होगा : डब्ल्यूएचओ

Posted by - April 20, 2020 0
नई दिल्ली । विश्व स्वास्थ्य संगठन (डब्ल्यूएचओ) ने कोरोना वायरस ‘कोविड-19’ के संदर्भ में कहा है कि लॉकडाउन हटाना महामारी…