हॉलीवुड सिंगर रिहाना

हॉलीवुड सिंगर रिहाना को मिलेगा राष्ट्रपति पुरस्कार, जीत चुकी हैं 9 ग्रैमी अवॉर्ड्स

714 0

नई दिल्ली। दुनियाभर को अपने गानों से लोगों को दीवाना बनाने वाली हॉलीवुड सिंगर रिहाना राष्ट्रपति पुरस्कार से सम्मानित होने जा रही हैं। 51वें नेशनल एसोसिएशन फॉर द एडवांसमेंट ऑफ कलर्ड पीपुल इमेज अवॉर्ड्स में उन्हें यह सम्मान दिया जाएगा। इस कार्यक्रम में बेयोंसे को सभी कैटेगरी में कुल आठ नामांकन मिले हैं।

https://www.instagram.com/p/B5qlVA2H85u/?utm_source=ig_web_copy_link

रिहाना ने अब तक 9 ग्रैमी अवॉर्ड्स अपने नाम किए

रिहाना से पहले यह पुरस्कार, मोहम्मद अली, जैसी जैक्सन, लॉरिन हिल, कॉलिन पॉवेल समेत कई सितारों को मिल चुका है। अंग्रेजी वेबसाइट वैरायटी के मुताबिक रिहाना बीते 20 साल में सबसे कामयाब कलाकारों में से एक हैं। उन्होंने अब तक 9 ग्रैमी अवॉर्ड्स अपने नाम किए हैं।

रिहाना को उनके पहले दो स्टूडियो अलबम म्यूजिक ऑफ द सन (2005) और ए गर्ल लाइक मी (2006) की रिलीज के बाद दुनियाभर में पहचान मिली।

फोर्ब्स मैगजीन ने दुनिया की सबसे अमीर महिला सिंगर की लिस्ट में शामिल किया

रिहाना अब अपने गानों के साथ फैशन ब्रांड को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। उनके फैशन ब्रांड का नाम फेंटी हैं। फेंटी को प्रमोट करने के लिए रिहाना अलग-अलग देशों में इवेंट भी करती रहती हैं। पिछले साल रिहाना को फोर्ब्स मैगजीन ने दुनिया की सबसे अमीर महिला सिंगर की लिस्ट में शामिल किया था। 250 मिलियन से अधिक रिकॉर्ड बेचकर, रिहाना दुनिया के सबसे अधिक बिकने वाले संगीत कलाकारों में से एक हैं।

Related Post

इन्टरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है हार्दिक पंड्या के बेटे अगस्त्य की ये क्यूट फोटो

Posted by - October 31, 2020 0
मनोरंजन डेस्क.   क्रिकेटर हार्दिक पांड्या इस वक़्त यूएई में चल रहे आईपीएल 2020 में बिजी है. वहीं पत्नी नताशा स्तांकोविक…
प्रियंका चोपड़ा

मैं अपने वर्क कमिटमेंट्स में बिजी, नहीं कर रही हूं फेमिली प्लानिंग : प्रियंका चोपड़ा

Posted by - March 28, 2020 0
मुंबई । बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि वह अभी फेमिली प्लानिंग नहीं कर रही हैं। बता दें…