Laxmi bomb

‘लक्ष्मी बॉम्ब’ का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, सोशल मीडिया पर मचा धमाल

546 0

नई दिल्ली। बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार स्टारर हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ (Laxmi bomb) का ट्रेलर लंबे इंतजार के बाद रिलीज हो चुका है। फिल्म को लेकर पहले से ही फैंस के बीच बज बना हुआ था, क्योंकि फिल्म में अक्षय का किरदार काफी अलग है। वहीं सोशल मीडिया पर भी ट्रेलर खूब धमाल मचा रहा है।

देखें ट्रेलर

ट्रेलर की बात करें तो 3 मिनट 40 सेकेंड के इस वीडियो में अक्षय ने अपनी बेहतरीन अभिनय से धमाल मचा दिया है। वह ट्रेलर में बार-बार यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि अगर भूत मेरे सामने आ जाए तो मैं चूड़ियां पहन लूंगा।

फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब में ट्रांसजेंडर के किरदार किया है अक्षय कुमार ने

बता दें कि इस फिल्म में अक्षय पहली बार ट्रांसजेंडर का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। वहीं अपने किरदार के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि ‘मैं अपने डायरेक्टर लॉरेंस सर का शुक्रिया अदा करना चाहूंगा। उन्होंने मेरे भीतर के एक छुपे अस्तित्व की पहचान कराई, जिसकी मुझे ख़बर तक नहीं हुई।

यूएन शांति अभियान : भारत की आईपीएस अधिकारी रागिनी बनीं देश के लिए गर्व की वजह

उन्होंने कहा कि यह किरदार उन सभी किरदारों से अलग है, जिन्हें मैंने कभी निभाया है। अक्षय ने बताया कि 150 फिल्में करने के बाद भी, मैं वास्तव में हर एक दिन सेट पर होने के लिए और अपनी सीमाओं को आगे बढ़ाने, अपने बारे में अधिक सीखने के लिए उत्साहित था। उन्होंने आगे कहा कि इस फिल्म ने मुझे लैंगिक समानता को लेकर अपने विचारों को और पावरफुल बनाना सिखाया है। जो भी आप जीवन में चाहते हो बनो, लेकिन अज्ञानी मत बनो।

Loading...
loading...

Related Post

पूजा हेगड़े

कैंसर पीड़ित बच्चों का पैसे के अभाव में नहीं रुकना चाहिए इलाज : पूजा हेगड़े

Posted by - January 29, 2020 0
नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री पूजा हेगड़े वैसे तो अक्कसर सुर्खियों में रहती हैं, लेकिन हाल ही में अभिनेत्री ने कुछ…
एवेंजर्स

एवेंजर्स’ सीरीज खत्म होने से युवती को लगा सदमा, हॉस्पिटल में करना पड़ा भर्ती

Posted by - April 29, 2019 0
नई दिल्ली। सुपरहीरो सीरिज की आखिरी फिल्म ‘एवेंजर्स : एंडगेम’ में इतने इमोशनल मूवमेंट हैं कि दर्शक इसे देखते हुए…