अतरंगी रे

फिल्म ‘अतरंगी रे’ की शूटिंग शुरू, अगले साल रिलीज होगी फिल्म

688 0

मुंबई। सारा अली खान, धनुष और अक्षय कुमार की फिल्म ‘अतरंगी रे’ की शूटिंग गुरुवार पांच मार्च से बनारस में शुरू हो चुकी है। फिल्म के निर्माता भूषण कुमार ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के माध्यम से इसकी जानकारी दी है।

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने ट्विटर पर फिल्म के क्लैप बोर्ड की तस्वीर शेयर की

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने ट्विटर पर फिल्म के क्लैप बोर्ड की तस्वीर शेयर की है। तरण ने लिखा-अक्षय कुमार, धनुष और सारा अली खान ने आनंद एल राय की नई फिल्म ‘अतरंगी रे’ की शूटिंग कर दी है। यह 2021 में वेलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज होगी। म्यूजिक एआर रहमान का है। फिल्म की कहानी हिमांशु शर्मा ने लिखी है। फिल्म की प्रस्तुति टी सीरीज, कलर येलो प्रोडक्शंस और केप ऑफ गुड फिल्म्स द्वारा की जायेगी।

फिल्म 2021 में वेलेंटाइन डे पर रिलीज होगी

भूषण कुमार ने भी सोशल मीडिया पर क्लैप बोर्ड की तस्वीर शेयर कर लिखा-आनंद एल राय के साथ हमारी अगली फिल्म आज से फ्लोर पर आ गई है। फिल्म ‘अतरंगी रे’ में अक्षय कुमार, धनुष और सारा अली खान नजर आएंगे। एआर रहमान के संगीत से सजी इस फिल्म की कहानी हिमांशु शर्मा ने लिखी है। फिल्म 2021 में वेलेंटाइन डे पर रिलीज होगी। फिल्म की पूरी टीम को मेरी शुभकामनायें।

https://twitter.com/itsBhushanKumar/status/1235422630649286656

फिल्म ‘अतरंगी रे’ की कहानी दो भारतीय संस्कृतियों का मिश्रण है। फिल्म में सारा अली खान दोहरी भूमिका में होगी। इस फिल्म में वह अक्षय और धनुष के साथ रोमांस करती नजर आएंगी । वहीं इस फिल्म में अक्षय कुमार खास रोल में होंंगे। आनंद एल रॉय द्वारा निर्देशित यह फिल्म अगले साल सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Related Post

हिलेरी डफ

बेटी जन्म के दौरान अपराधबोध महसूस करने लगी थी ये एक्ट्रेस , जानें क्या रही वजह?

Posted by - February 2, 2020 0
नई दिल्ली। हॉलीवुड अभिनेत्री हिलेरी डफ अपने बेटे लुका के जीवन में अपनी नवजात बेटी को शामिल कर अपराधबोध महसूस…
अखिलेश यादव

राज्यपाल से मिले सपा प्रमुख अखिलेश यादव, खराब कानून-व्यवस्था पर सौंपा ज्ञापन

Posted by - December 27, 2019 0
लखनऊ। नागरिकता संशोधन कानून(CAA) के विरोध में यूपी की राजधानी लखनऊ में माहौल काफी संवेदनशील था। इसी बीच समाजवादी पार्टी…