CM Bhajan lal Sharma

सीएम भजनलाल शर्मा ने गोविन्द देव जी मन्दिर में की पूजा-अर्चना

31 0

जयपुर। मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा (CM Bhajan lal Sharma) ने बुधवार को जयपुर के आराध्यदेव गोविन्द देव जी मन्दिर में पूजा अर्चना कर प्रदेश की खुशहाली और सुख समृद्धि की कामना की।

शर्मा इसके पश्चात पूर्व मंत्री स्व. भंवरलाल शर्मा की चतुर्थ पुण्य तिथि पर गोविन्द देव जी मन्दिर परिसर के सत्संग भवन में आयोजित निशुल्क चिकित्सा, जांच एवं परामर्श शिविर में पहुंचे और उनकी तस्वीर पर श्रद्धासुमन अर्पित किए। उन्होंने कहा कि स्व. भंवरलाल शर्मा का सम्पूर्ण जीवन जनसेवा के लिए समर्पित रहा। उन्होंने जन प्रतिनिधि के रूप में लोकतंत्र के मूल्यों को सींचा और बढ़ाया। मुख्यमंत्री ने कहा कि स्व. भंवरलाल जी ने मेहनती और निष्ठावान कार्यकर्ता के रूप में भारतीय जनता पार्टी को प्रदेश में मजबूत बनाया।

मुख्यमंत्री शर्मा (CM Bhajan lal Sharma) ने कहा कि पार्टी के लिए काम करते हुए उन्हें भी स्व. भंवरलाल शर्मा जी के साथ काम करने का मौका मिला था, जिसकी कई स्मृतियां आज भी उनके मन-मस्तिष्क में जीवित हैं। मुख्यमंत्री ने कार्यकर्ताओं को स्व. भंवरलाल जी के दिखाए मार्ग पर चलने की सलाह दी।

इस दौरान स्व. भंवरलाल शर्मा की पुत्री मंजू शर्मा (जयपुर लोकसभा प्रत्याशी-भाजपा), पुत्र मनोज शर्मा सहित विधायक बालमुकुंदाचार्य एवं भाजपा के वरिष्ठ कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Related Post

CM Dhami

सीएम धामी ने बद्रीनाथ धाम में व्यवस्था का जायजा लिया

Posted by - October 19, 2022 0
बद्रीनाथ। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) बुधवार सुबह बद्रीनाथ धाम पहुंचे। बद्रीनाथ मंदिर (Badrinath Dham) में भगवान बद्री विशाल…
Kejariwal

PM मोदी ने टोका तो मीटिंग लाइव करने पर केजरीवाल ने जताया खेद

Posted by - April 23, 2021 0
ऩई दिल्ली। कोरोना के बिगड़ते हालात पर शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने कई राज्यों के मुख्यमंत्रियों के…