Charama Valley

चारामा घाटी में भूस्खलन से बाधित हुआ एनएच-30 पर आवाजाही

220 0

कांकेर: छत्तीसगढ़ के कांकेर में तेज बारिश ने इलाको को मुसीबत में डाल दिया है। कांकेर में बारिश की वजह से चारामा घाटी (Charama Valley) में भूस्खलन के बाद एनएच-30 पर आवाजाही बंद कर दी है। शनिवार रात से हो रही तेज बारिश के चलते बड़ी-बड़ी चट्टानें मुख्य मार्ग पर गिर गई हैं। इसके चलते रायपुर-जगदलपुर मार्ग बाधित हो गया है।

अच्छी बात ये है कि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ, पर आवागमन बाधित है। नेशनल हाईवे होने के कारण पुराने मार्ग से आवागमन को प्रशासन ने चालू करवाया है। चारामा थाना प्रभारी नितिन तिवारी ने बताया कि सूचना मिलने के बाद रास्ते को बंद करा दिया गया है।

राष्ट्रीय राजमार्ग के अधिकारी कर्मचारियों के साथ मिलकर पुनः रास्ता बहाल करने का प्रयास जारी है, इसके लिए बड़ी क्रेन मंगाई गई हैं तब तक सावधानी पूर्वक पुराने रास्ते से आवागमन चालू किया गया है।

सावन महीने में नदी में मिला 30 किलो चांदी का शिवलिंग

Related Post

CM Dhami

सीएम धामी का अल्मोड़ा में विशाल रोड शो, नगर में जुटा जन सैलाब

Posted by - February 10, 2024 0
देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) शनिवार को मातृ-शक्ति को समर्पित ‘दीदी-भुलि हाथ लगाल, उत्तराखण्ड हौल अमृत काल’ कार्यक्रम…
प्रियंका गांधी

गिरती जीडीपी पर प्रियंका गांधी का तंज, लिखा- अच्छे दिन आएंगे

Posted by - November 30, 2019 0
नई दिल्ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने शुक्रवार को जारी जीडीपी आंकड़ों को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधा…
CM Dhami

सीएम धामी ने किया एसडीआरएफ मुख्यालय का लोकार्पण

Posted by - April 24, 2023 0
देहरादून। मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने सोमवार को जौलीग्रान्ट में नवनिर्मित एसडीआरएफ मुख्यालय और फायर स्टेशन का लोकार्पण किया। मुख्यमंत्री ने…