Site icon News Ganj

वरुण नताशा को लेकर बेहद प्रोटेक्टिव दिखे,बोले- धीरे बोलो वो डर जाएगी

Varun Natasha

Varun Natasha

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन Varun अपनी बचपन की दोस्त और फैशन डिजाइनर नताशा दलाल के साथ रविवार 24 जनवरी को शादी के बंधन में बंध चुके हैं। वरुण नताशा की शादी की पहली तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हैं।

वहीं शादी के बाद ये कपल अपनी पहली झलक दिखाने के लिए वेन्यू के बाहर हाथों में हाथ डाले आया। ऐसे में सुबह से इनकी तस्वीरें क्लिक करने के लिए वेन्यू के बाहर मौजूद पैप्स काफी एक्साइटेड दिखाई दिए। वरुण नताशा को देखने ही वहां मैजूद सभी पैप्स उन्हे बधाई देने लगे और अपने कैमरे की ओर देखने के लिए भाभी-भाभी चिल्लाने लगे। ऐसे में वरुण नताशा को लेकर बेहद प्रोटेक्टिव दिखाई दिए और क्यूट अंदाज में पैप्स से धीरे बोलने के लिए कहते नजर आए।

आत्मनिर्भरता और स्वदेशी उत्पादों का हुनरहाट

इस दौरान इनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि वरुण Varun पैप्स से कहते हैं कि धीरे बोले डर जाएगी बेचारी। इस पर नताशा के चेहरे पर भी मुस्कुराहट आ जाती है। फैंस कपल के इस अंदाज का खूब लाइक और शेयर कर रहे हैं।

 

बता दें कि नताशा को लाइमलाइट से दूर रहना पसंद है। इस वजह से कैमरा फेस करने में नताशा जरा बाकि स्टार वाइफ्स से अलग हैं और काफी शर्मिली है। ऐसे में कैमरों के सामने वरुण नताशा को अक्सर ही कंफर्टेबल करते और उनका ध्यान रखते दिखाई देते हैं।

 

दोनों ने हिंदू रीति-रिवाजों से शादी की और सात जन्मों की कसमें खाई। शादी के दौरान सिर्फ परिवार और करीबी लोग ही शामिल हुए। कोरोना वायरस महामारी के चलते सिर्फ 50 लोगों को ही इस शादी में न्यौता दिया गया। शादी होने के बाद वरुण और नताशा ने अपने बड़े लोगों को आशीर्वाद लिया।

इसके बाद वरुण Varun और नताशा मीडिया के सामने आए हैं। वरुण-नताशा की अलीबाग के ‘द मैनशन हाउस’ होटल में हुई। पैपराजी को अपनी झलक दिखाने के लिए दोनों होटल के गेट मुस्कारते हुए बाहर निकले। दोनों एक-दूसरे के हाथ पकड़े हुए गेट से बाहर निकले और फोटो के लिए पोज दिए। पैपराजी के फोटो खींचने तक दोनों ने एक-दूसरे का हाथ पकड़े रहे।

Exit mobile version