Brahmastra

ब्रह्मास्त्र का लव पोस्टर जारी, एक दूसरे के प्यार में खो गए दोनों

67 0

मुंबई: अयान मुखर्जी ने रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी से कुछ दिन पहले एक ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) लव पोस्टर साझा किया है। इस पोस्टर में रणबीर और आलिया एक-दूसरे के प्यार में पागल दिखाई दें रहे हैं। पोस्टर को साझा करते हुए, अयान मुखर्जी ने लिखा, “‘लव इज द लाइट!’ भाग एक: शिव वह है जिसे अब ब्रह्मास्त्र का पहला अध्याय कहा जाता है। लेकिन सबसे लंबे समय तक, यह भाग एक हुआ करता था: प्रेम। क्योंकि इसके मूल में , ब्रह्मास्त्र प्रेम की ऊर्जा के बारे में है।

एक प्रेम – जो आग की तरह फैलता है, फिल्म से परे, और जीवन में। तो यह है, हमारा प्रेम पोस्टर! इसके लिए समय सही लगता है इन दिनों हवा में कुछ अतिरिक्त प्यार है ! 🙂 (और इसके साथ, केसरिया, प्रीतम (दादा), अमिताभ भट्टाचार्य, अरिजीत) शिव और ईशा के जादू का एक छोटा सा टुकड़ा। रणबीर और आलिया। लव – द ग्रेटेस्ट एस्ट्रा!

कुछ दिनों पहले आलिया ने रणबीर कपूर और डायरेक्टर अयान मुखर्जी के साथ अपनी एक फोटो शेयर की थी। फोटो से ऐसा लग रहा था कि वे काशी के किसी मंदिर में गए हैं। आलिया ने केप्शन में लिखा “हमने 2018 में शूटिंग शुरू की थी और अब … अंत में .. ब्रह्मास्त्र (भाग एक) का फिल्मांकन समाप्त हो गया है !! मैं इतने लंबे समय से यह कहना चाहती हूं..यह एक लपेट है !!!!! !!! सिनेमाघरों में मिलते हैं। फिल्म की रिलीज होने की डेट 09.09.2022 है,”।

यह भी पढ़ें: सोनम कपूर-आनंद आहूजा के घर में चोरो का धावा, इतने करोड़ के जेवर चोरी

Related Post

अक्षय - अनुपम

अक्षय की नागरिकता विवाद मामले में बोले अनुपम, किसी को सफाई देने की जरूरत नहीं

Posted by - May 5, 2019 0
एंटरटेनमेंट डेस्क । बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार पिछले कुछ वक्त से अपनी नागरिकता को लेकर विवादों में बने हुए हैं…
Jennifer

जेनिफर लोपेज ने अपने बच्चे एम्मे के बारे में बताया, उजर्स बोले- momgoal

Posted by - June 20, 2022 0
लॉस एंजिल्स: हॉलीवुड स्टार जेनिफर लोपेज (Jennifer Lopez) ने एक सार्वजनिक कार्यक्रम के दौरान लिंग-तटस्थ सर्वनामों का उपयोग करते हुए…