launches Creatures Unnatural Podcast

कोरोना के चलते RJ आयान ने किया Creatures Unnatural पॉडकास्ट को लॉन्च

1534 0

Creatures Unnatural पर आधारित पॉडकास्ट का आयोजन महामारी के चलते गुगल मीट पर शाम 5 बजे RJ आयान का यह पॉडकास्ट Hubhopper पर टेलीकास्ट किया गया जोकि पॉडकास्ट के लिए भारत का प्रमुख मंच है। इस आयोजन माननीय श्री लनुकुमजुक एयर ने मुख्य अतिथि के रूप में पधार कर इस कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई। श्री लानुकुमजुक एयर Hubhopper में कम्युनिटी मार्केटिंग मैनेजर हैं।

तैमूर ने बनाई गणपति बप्पा की मूर्ती, सोशल मीडिया पर हो रही वायरल

माननीय एयर ने बताया की कैसे इतने कम समय में Hubhopper भारत की सर्वश्रष्ठ पॉडकास्ट वितरण का नेटवर्क बन गया है, जिसमें 10 लाख घंटे का कंटेंट 15 भाषाओं में मौजूद है।

कार्यक्रम की शुरुआत Eventually yours की संस्थापक प्रियांशी गुप्ता ने मुख्य अतिथि और दर्शकों का स्वागत करते हुए किया। पॉडकास्ट के विषय Creatures Unnatural के साथ हुए अपने अनुभव को भी उन्होंने साझा किया।

उसके बाद सह संस्थापक सेजल गुप्ता ने मुख्य अतिथि का स्वागत करते हुए बताया कि यह एक ऐसा मंच है जहां लोग आसानी से अपना पॉडकास्ट जोड़ सकते है और अपना हुनर दिखा सकते है। आयान आकाश ने बताया की किस तरह से Creatures Unnatural की उत्पति हुई और उनके आज भी होने के सबूत है जो कि दर्शकों को उनके पॉडकास्ट में सुनने को मिलेगा।

 

इसी के साथ उन्होंने बताया कि यह उनका पहला पॉडकास्ट है जोकि ऑनलाइन रिलीज़ हुआ है। इसके लिए उन्होंने Hubhopper और Eventually Yours को धन्यवाद भी दिया। साथ ही आयान ने बताया की इस महामारी कि अवस्था में लोग आजकल अपने हर काम सोशल मीडिया पर कर रहे है। ऐसे में ज्यादा से ज्यादा लोगो को इस बारे में बताना उनके लिए आसान हो गया था। दर्शकों ने आयान और हमारे मुख्य अतिथि से पॉडकास्ट और Creatures Unnatural से जुड़े कई सवाल पूछे।

देखिए ‘रामायण’ के राम- सीता कैसे माना रहे है गणपती बप्पा का यह उत्सव

कार्यक्रम का समापन लनुकुमझुक एयर ने सबका आभार व्यक्त करते हुए किया और Hubhopper के साथ जुड़े अपने कुछ अनुभव भी बताए। अन्त में दर्शकों के लिए दो मिनट का ट्रेलर और पोस्टर भी रिलीज किया गया। जिसे लोगों में इस पॉडकास्ट को लेकर उत्साह देखने को मिला।

हमारी विशेषता उद्देश्यों का आयोजन करने के लिए तथा तारीखों की व्यवस्था करने, आयोजन के अतिथि की व्यवस्था करने और आमंत्रित करने के लिए एक पूर्ण प्रमाण सहायता प्रदान करना है। हम एक संगठन की रणनीतिक दृष्टि का समर्थन करते हैं, जिसमें कंपनी की मार्केटिंग योजना भी शामिल है जिसका उपयोग नेटवर्क और ग्राहक बनाने के लिए किया जाता है।

Related Post

cm yogi in assam

कांग्रेस नेतृत्व कभी सुधरने वाला नहीं है, उसे छोड़ दें अपने हाल पर : योगी आदित्यनाथ

Posted by - March 23, 2021 0
असम।  पांचों राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव की तारीखें जैसे-जैसे नजदीक आ रही हैं, वैसे-वैसे पार्टियों के बीच चुनावी…
खतरनाक डांस

ये खतरनाक डांस देख, ऋतिक रोशन से लेकर रेमो डिसूजा तक ने पूछा इस लड़के का पता

Posted by - January 14, 2020 0
नई दिल्ली। सोशल मीडिया लोगों को रातों-रात फेमस होने का माध्यम बनता जा रहा है। इसका सबसे ताजा उदाहरण 2019…