launches Creatures Unnatural Podcast

कोरोना के चलते RJ आयान ने किया Creatures Unnatural पॉडकास्ट को लॉन्च

577 0

Creatures Unnatural पर आधारित पॉडकास्ट का आयोजन महामारी के चलते गुगल मीट पर शाम 5 बजे RJ आयान का यह पॉडकास्ट Hubhopper पर टेलीकास्ट किया गया जोकि पॉडकास्ट के लिए भारत का प्रमुख मंच है। इस आयोजन माननीय श्री लनुकुमजुक एयर ने मुख्य अतिथि के रूप में पधार कर इस कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई। श्री लानुकुमजुक एयर Hubhopper में कम्युनिटी मार्केटिंग मैनेजर हैं।

तैमूर ने बनाई गणपति बप्पा की मूर्ती, सोशल मीडिया पर हो रही वायरल

माननीय एयर ने बताया की कैसे इतने कम समय में Hubhopper भारत की सर्वश्रष्ठ पॉडकास्ट वितरण का नेटवर्क बन गया है, जिसमें 10 लाख घंटे का कंटेंट 15 भाषाओं में मौजूद है।

कार्यक्रम की शुरुआत Eventually yours की संस्थापक प्रियांशी गुप्ता ने मुख्य अतिथि और दर्शकों का स्वागत करते हुए किया। पॉडकास्ट के विषय Creatures Unnatural के साथ हुए अपने अनुभव को भी उन्होंने साझा किया।

उसके बाद सह संस्थापक सेजल गुप्ता ने मुख्य अतिथि का स्वागत करते हुए बताया कि यह एक ऐसा मंच है जहां लोग आसानी से अपना पॉडकास्ट जोड़ सकते है और अपना हुनर दिखा सकते है। आयान आकाश ने बताया की किस तरह से Creatures Unnatural की उत्पति हुई और उनके आज भी होने के सबूत है जो कि दर्शकों को उनके पॉडकास्ट में सुनने को मिलेगा।

 

इसी के साथ उन्होंने बताया कि यह उनका पहला पॉडकास्ट है जोकि ऑनलाइन रिलीज़ हुआ है। इसके लिए उन्होंने Hubhopper और Eventually Yours को धन्यवाद भी दिया। साथ ही आयान ने बताया की इस महामारी कि अवस्था में लोग आजकल अपने हर काम सोशल मीडिया पर कर रहे है। ऐसे में ज्यादा से ज्यादा लोगो को इस बारे में बताना उनके लिए आसान हो गया था। दर्शकों ने आयान और हमारे मुख्य अतिथि से पॉडकास्ट और Creatures Unnatural से जुड़े कई सवाल पूछे।

देखिए ‘रामायण’ के राम- सीता कैसे माना रहे है गणपती बप्पा का यह उत्सव

कार्यक्रम का समापन लनुकुमझुक एयर ने सबका आभार व्यक्त करते हुए किया और Hubhopper के साथ जुड़े अपने कुछ अनुभव भी बताए। अन्त में दर्शकों के लिए दो मिनट का ट्रेलर और पोस्टर भी रिलीज किया गया। जिसे लोगों में इस पॉडकास्ट को लेकर उत्साह देखने को मिला।

हमारी विशेषता उद्देश्यों का आयोजन करने के लिए तथा तारीखों की व्यवस्था करने, आयोजन के अतिथि की व्यवस्था करने और आमंत्रित करने के लिए एक पूर्ण प्रमाण सहायता प्रदान करना है। हम एक संगठन की रणनीतिक दृष्टि का समर्थन करते हैं, जिसमें कंपनी की मार्केटिंग योजना भी शामिल है जिसका उपयोग नेटवर्क और ग्राहक बनाने के लिए किया जाता है।

Loading...
loading...

Related Post

अनुच्छेद 370 : यह वक्त भी गुजर जाएगा, कश्मीर में मौजूद सभी लोग अपना ख्याल रखें – जायरा वसीम

Posted by - August 5, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने का ऐतिहासिक प्रस्ताव राज्यसभा में पेश किया ये शायद फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा…
फिल्म 'मिमी'

फिल्म ‘मिमी’ के लिए कृति सेनन ने बढ़ाया 15 किलो वजन, शेयर की फोटो

Posted by - February 9, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मिमी’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में कृति…
Randeep Hooda hospitalized for major surgery

अभिनेता रणदीप हुड्डा बड़ी सर्जरी के लिए अस्पताल में हुए भर्ती, जाने पूरी खबर

Posted by - August 26, 2020 0
नई दिल्ली। हालिया रिपोर्ट के अनुसार अभिनेता रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda hospitalized) को आज सुबह अस्पताल में भर्ती कराया गया…