Sonam Kapoor

सोनम कपूर-आनंद आहूजा के घर में चोरो का धावा, इतने करोड़ के जेवर चोरी

50 0

नई दिल्ली: नई दिल्ली में बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और आनंद आहूजा (Anand Ahuja) के घर से 1.41 करोड़ रुपये की नकदी और आभूषण चोरी हो गए है। एक समाचार रिपोर्ट के अनुसार, सोनम कपूर की सास ने सबसे पहले तुगलक रोड पुलिस स्टेशन में अपने घर में चोरी का मामला दर्ज कराया है। हाई-प्रोफाइल मामला आते ही दिल्ली पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने तेजी से स्थिति की कमान संभाली और जांच टीमों का गठन किया।

खबरों के मुताबिक जांच के तहत सोनम और आनंद के स्टाफ से पूछताछ की जा रही है। दिल्ली पुलिस 25 कर्मचारियों के साथ ही 9 केयरटेकर, ड्राइवर, माली और अन्य कर्मियों से पूछताछ कर रही है। घटनास्थल, जो सोनम और आनंद का दिल्ली स्थित आवास है, की जांच दिल्ली पुलिस और एफएसएल दोनों द्वारा की जा रही है।

यह भी पढ़ें: काजल अग्रवाल बनने वाली है मां, बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए शेयर की फोटो

सोनम के ससुर हरीश आहूजा और सास प्रिया आहूजा अमृता शेरगिल मार्ग पर आनंद की दादी सरला आहूजा के साथ दिल्ली में रहते हैं। शिकायत के अनुसार, सरला आहूजा (दादी) को 11 फरवरी को चोरी का पता तब चला जब उन्होंने आभूषण और नकदी के लिए अपनी अलमारी की जांच की। शिकायत 23 फरवरी को दर्ज की गई थी। उसने पुलिस के सामने स्वीकार किया कि उसने दो साल में गहनों को नहीं देखा था।

यह भी पढ़ें: शादी के लिए उम्र 18 से 21 साल करने का प्रस्ताव वाले विधेयक पर होगा विचार

Related Post

दिल बेचारा

सुशांत की फिल्म ‘दिल बेचारा’ के लिए उत्साहित हैं कार्तिक, बोले -चलो सब साथ में देखते हैं

Posted by - July 24, 2020 0
  मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की अंतिम फिल्म ‘दिल बेचारा’ देखने के लिये उत्साहित…