Kajal Aggarwal

काजल अग्रवाल बनने वाली है मां, बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए शेयर की फोटो

240 0

मुंबई: काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) और उनके पति गौतम किचलू (Gautam Kitchlew) अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। इस जोड़ी ने इस साल की शुरुआत में अपनी गर्भावस्था की घोषणा की, और अभिनेत्री ने तब से अपनी जन्मपूर्व यात्रा की अनगिनत तस्वीरें पोस्ट की हैं। आज काजल ने ब्लश पिंक रफल्ड गाउन में अपना बेबी बंप दिखाते हुए अपनी एक स्टनिंग फोटो शेयर की। उसने अपनी गर्भावस्था के साथ-साथ लोगों के जीवन को बनाने वाली अच्छी और दुखद स्थितियों के बारे में एक भावनात्मक नोट भी लिखा।

फोटो में उन्होंने शोल्डर कट-आउट वाला रफल्ड गाउन और जांघ-हाई स्लिट पहना है। फोटो के कैप्शन में, अभिनेत्री ने यह भी बताया कि मातृत्व की तैयारी कैसे एक सुंदर और गन्दा अनुभव रहा है। उन्होंने लिखा, चलो इसका सामना करते हैं, मातृत्व की तैयारी सुंदर हो सकती है, लेकिन गन्दा। एक पल आपको लगता है कि आपके पास सब कुछ नियंत्रण में है।

यह भी पढ़ें: शादी के लिए उम्र 18 से 21 साल करने का प्रस्ताव वाले विधेयक पर होगा विचार

इन दिनों, हफ्तों और महीनों में अपने बच्चों और अपने साथियों से प्यार करने के दौरान, कभी-कभी हम यह भूल जाते हैं कि भावनाओं का यह संचय (खुशी, उदासी, चिंता, दिल टूटना) हमारी अनूठी कहानियों को एक साथ जोड़ता है और उन्हें अपना बनाता है!

यह भी पढ़ें: रमज़ान के बीच जामिया मस्जिद में बवाल, राष्ट्र-विरोधी नारे लगाने पर कई गिरफ्तार

Related Post

साउथ एक्टर विजय के कार टैक्स का विरोध करने पर HC ने लगाया 1 लाख का जुर्माना

Posted by - July 15, 2021 0
जोसेफ विजय चंद्रशेखर, जिन्हें विजय के नाम से जाना जाता है, एक भारतीय अभिनेता, नर्तक, पार्श्व गायक और परोपकारी व्यक्ति…
Pm Modi

मोदी ने कहा स्वीडन और भारत के बीच प्रगाढ़ होंगे रिश्ते

Posted by - March 6, 2021 0
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने लोकतंत्र, मानवाधिकार, कानून का राज, समानता, स्वतंत्रता और न्याय को भारत और स्वीडन के बीच संबंधों…