Govinda

अभिनेता गोविंदा भी कोरोना संक्रमित, खुद को किया होम क्वारंटीन

443 0
मुंबई। कोरोना महामारी की दूसरी लहर देश में तेजी से फैल रही हैं और ऐसे में लोग इसकी चपेट में आ रहे हैं। तो वहीं सेलेब्स के भी कोरोना संक्रमित होने की खबरें लगातार आ रही हैं। अब सुपरस्टार गोविंदा (Govinda) भी कोरोना की जद में आ गए हैं और उन्होंने खुद को होम क्वारंटीन कर लिया है। गोविंदा (Govinda) के प्रवक्ता ने एक्टर की तबियत की जानकारी दी है।

उन्होंने बताया, ‘काफी सावधानी के बावजूद गोविंदा कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उनमें कोरोना के हल्के लक्षण हैं और वे अभी होम क्वारनटीन में हैं।’ गोविंदा (Govinda) की पत्नी सुनीता आहूजा ने एक्टर के संपर्क कमें आए लोगों से अपना कोरोना टेस्ट करवाने का आग्रह किया है। उन्होंने अपील की है कि सावधानी के तौर पर जो कोई भी गोविंदा (Govinda) के संपर्क में आए वे भी अपना कोरोना टेस्ट करवा लें। गोविंदा (Govinda) ने अपने फैंस, दोस्तों और शुभचिंतकों से जल्द ठीक होने आशीर्वाद मांगा है।

वहीं गोविंदा (Govinda) से पहले अभिनेता अक्षय कुमार के कोरोना संक्रमित होने की खबर आई थी। अक्षय ने खुद कोरोना संक्रमित होने की जानकारी देते हुए लिखा था कि, ‘मैं सभी को सूचित कर देना चाहता हूं कि इसी सुबह मैं कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया हूं। सभी बातों को ध्यान में रखते हुए मैंने अपने आप को तुरंत आइसोलेट कर लिया गया है। अपने घर पर ही मैं क्वारंटाइन हूं और सभी चिकित्सकीय सावधानियों का ध्यान रख रहा हूं। मैं सभी से अनुरोध करना चाहूंगा कि हाल ही में जो भी मेरे संपर्क में आया हो वह खुद भी जाकर अपना परीक्षण करवा ले। मैं जल्द ही वापस काम पर लौटूंगा।’

बता दें कि कोरोना की दूसरी लहर ने अब तक आमिर खान, आलिया भट्ट, आर माधवन, परेश रावल, कार्तिक आर्यन, रणबीर कपूर, संजय लीला भंसाली, सिद्धांत चतुर्वेदी, बप्पी लहरी, सतीश कौशिक जैसे चर्चित कलाकारों को अपनी जद में ले लिया है।

Related Post

Ramyug

‘रामयुग’ में राम की कहानी का प्रसार करने से फैलेगी सकारात्मकता: कुणाल कोहली

Posted by - April 30, 2021 0
मुंबई । निर्देशक कुणाल कोहली की आगामी पौराणिक वेब श्रृंखला ‘रामयुग’ (Ramyug) भगवान राम की कहानी को बयान करती है।…
हेमा मालिनी

हेमा मालिनी ने लॉकडाउन जल्द खत्म होने का बताया उपाय, वीडियो जारी दिया ये संदेश

Posted by - April 26, 2020 0
नई दिल्ली। बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री और मथुरा से सांसद हेमा मालिनी ने रविवार को एक वीडियो संदेश जारी किया…