Mamta Banerjee

हुगली में मोदी-शाह पर बरसीं ममता, कहा- इतना खराब पीएम और गृह मंत्री कभी नहीं देखा

333 0

हुगली। पश्चिम बंगाल के हुगली में एक रैली को संबोधित करते हुए सूबे की सीएम ममता बनर्जी (Mamta Banerjee)  ने पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह पर जमकर निशाना साधा। हुगली के फुरुशुरा में रैली के दौरान ममता बनर्जी (Mamta Banerjee)  ने कहा कि नरेंद्र मोदी और अमित शाह सबसे खराब प्रधानमंत्री और गृह मंत्री हैं।

ममता बनर्जी (Mamta Banerjee)  ने कहा कि भारतवर्ष में ऐसी सरकार मैंने पहले कभी नहीं देखी। मैं भी 7 बार सांसद रह चुकी हूं। मैंने बहुत से प्रधानमंत्री देखे हैं बहुत सी सरकार देखी हैं लेकिन इतना खराब प्रधानमंत्री और इतना खराब गृह मंत्री और इतनी खराब सरकार मैंने कभी नहीं देखी।

 

‘पीएम मोदी क्या भगवान या ‘महामानव’ हैं जो भविष्यवाणी कर रहे हैं…’, ममता बनर्जी ने साधा निशाना

ममता बनर्जी (Mamta Banerjee)  ने कहा, ” भारतवर्ष में ऐसी सरकार मैंने पहले कभी नहीं देखी। मैं भी 7 बार सांसद रह चुकी हूं। मैंने बहुत से प्रधानमंत्री देखे हैं, बहुत सी सरकार देखी हैं लेकिन इतना खराब प्रधानमंत्री और इतना खराब गृह मंत्री और इतनी खराब सरकार मैंने कभी नहीं देखी जो सरकार में रहकर लोगों का कत्ल करते हैं और रोज झूठ बोलते हैं कि बंगाल में कोई परिवर्तन नहीं हुआ इसीलिए बंगाल में परिवर्तन की जरूरत है। अरे परिवर्तन नारा तो मेरा ही दिया हुआ है। मैं कहती हूं मैं खुद से जब तक नहीं जा रही हूं तब तक मुझे  कोई नहीं हटा सकता।”

सीपीआईएम और टीएमसी से बीजेपी में गए नेताओं पर निशाना साधते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि हमारे कुछ मीर जाफर भी बीजेपी में चले गए हैं जिनके पास झूठ बोलने के अलावा कोई काम नहीं था। उन्होंने आगे कहा कि शनिवार को गृह मंत्री ने कहा कि टीएमसी देशद्रोही है, देश से प्यार नहीं करती है। आप लोगों ने दिल्ली में कितने लोगों को मारा है? असम और उत्तर प्रदेश में आपने कितने लोगों को मारा है। आप लोग देशप्रेमी हैं और हम देशद्रोही हैं?

Related Post

Shubendu Adhikari

नामांकन से पहले बोले शुभेंदु , भारी अंतर से मजबूत सरकार बनाएंगे

Posted by - March 12, 2021 0
नंदीग्राम। पश्चिम बंगाल की सबसे चर्चित सीट नंदीग्राम से आज भाजपा उम्मीदवार शुभेंदु अधिकारी (Shubhendu Adhikari) आज नामांकन दाखिल करेंगे।…
America advisery for india

कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच अमेरिका, कनाडा और जर्मनी ने अपने नागरिकों को दी चेतावनी, न करें भारत की यात्रा

Posted by - April 29, 2021 0
नई दिल्ली। भारत में कोरोना का संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। इस बीच तीन देशों ने भारत की यात्रा…
Param Bir Singh, Anil Deshmukh

महाराष्ट्र में ‘लेटर बम’ से हडकंप : परमबीर का CM को लेटर, गृह मंत्री पर 100 करोड़ वसूली के आरोप

Posted by - March 21, 2021 0
मुंबई । मुंबई पुलिस के पूर्व कमिश्नर परमबीर सिंह (Parambir Singh) ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को चिट्ठी लिखकर अनिल देशमुख…