BJP

2-3 जुलाई को बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक, पीएम होंगे शामिल

82 0

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने इस साल हैदराबाद (Hyderabad) दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक आयोजित करने का निर्णय लिया है। सूत्रों के मुताबिक यह बैठक हैदराबाद के नोवोटेल होटल (Novotel hotel) में 2 और 3 जुलाई को आोयजित होगी। दो दिवसीय बैठक में पीएम मोदी समेत बीजेपी के सभी दिग्गज नेताओं के शामिल होने की संभावना है। इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi), गृह मंत्री अमित शाह, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत कई बड़े नेता भाग लेंगे।

सूत्रों की मानें तो इस बैठक में 300 से ज्यादा प्रतिनिधि शामिल होंगे. राष्ट्रीय कार्यकारिणी बीजेपी की प्रमुख और सबसे शक्तिशाली इकाई है जो पार्टी के लिए आवश्यक दिशा निर्देश और रणनीति बनाती है।

दीपावली तक गरीबों को अनाज मिलेगा मुफ्त : PM Modi

चुनाव के मद्देनजर बैठक का महत्व अहम

साल के अंत में गुजरात और हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव के मद्देनजर इस बैठक का अहम महत्व है। दोनों राज्यों में बीजेपी की सरकार है। गुजरात में तो 29 सालों से बीजेपी को किसी ने हराया नहीं है। हालांकि हिमाचल प्रदेश में इससे पहल वीरभद्र सिंह की कांग्रेस शासित सरकार थी। बीजेपी हर हाल में दोनों राज्यों को जीतना चाहती है। राष्ट्रीय कार्यककारिणी की बैठक में इस बात पर जरूर चर्चा की जएगी। गुजरात में बीजेपी को बहुत अधिक परेशानी दिख नहीं रही है।

राजस्थान बोर्ड 12वीं का रिजल्ट जारी, ऐसे से करें डाउनलोड

Related Post

कोरोना योद्धा

कोरोना योद्धा : जीवीएमसी आयुक्त जी श्रीजना डिलेवरी के 22 दिन वें ड्यूटी पर लौंटी

Posted by - April 12, 2020 0
नई दिल्ली। कोरोना की जंग में बहुत से ऐसे हीरो हैं, जो परिवार से पहले अपने कर्तव्य को प्राथमिकता दे…
सीबीएसई

सीबीएसई 10 और 12 वीं के 29 मुख्य विषयों की परीक्षाएं होगी आयोजित

Posted by - April 1, 2020 0
नई दिल्ली। केंद्रीय मानव संसाधन विकास (एमएचआरडी) मंत्री रमेश पोखरियाल ‘निशंक ने बुधवार को कहा कि केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड…