Bigg Boss 14: नेपोटिज्म के मुद्दे पर भड़के सलमान, राहुल को लगाई फटकार

487 0

मनोरंजन डेस्क.    कुछ दिनों पहले बिग बॉस के घर मे हुई नॉमिनेशन की प्रक्रिया के वक्त राहुल वैद्य ने कुमार सानू के बेटे जान कुमार सानू पर नेपोटिज्म का आरोप लगाते हुए ये कहा था की उन्हें नेपोटिज्म से सख्त नफरत है और वे जान को इसलिए घर से बेघर करना चाहते है क्यूंकि वो काबिलियत के दम पर नही बल्कि नेपोटिज्म के बल बूते बिग बॉस के शो में आए हैं. लेकिन पूरा घर उस वक़्त जान कुमार सानू के समर्थन में खड़ा हो गया था और उन्होंने राहुल की इन बातों को गलत बताया था.

डायटिंग के दौरान की गई इन गलतियों को बिल्कुल न करें नजरअंदाज

अब वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान भी राहुल वैद्य को उनकी इस बात के लिए फटकार लगाते हुए दिखाई दे रहे है. शो के आज के वीकेंड के वार के एक प्रोमो में सलमान राहुल को कहते हैं कि- अगर मेरे पिता मेरे लिए कुछ भी करते हैं तो क्या ये नेपोटिज्म हुआ? आप अपने बच्चों को किसी के ऊपर थोप रहे हो, प्रेशर डाल रहे हो, इस इंडस्ट्री के अंदर वो हो सकता है क्या. मैं जानना चाहता हूं.

फिर सलमान जान से भी पूछते है कि क्या उनके पिता कुमार सानू ने कभी उनके लिए सिफारिश की है या फिर उन्हें प्रमोट किया है. इस पर जान ने स्पष्ट कर दिया कि उनके पिता ने कभी भी उनकी कोई मदद नहीं की है.

नेपोटिज्म की बात पर कुमार सानू का बयान

क्योंकि राहुल वैद्य ने नेपोटिज्म का मुद्दा उठाकर जान पर तंज कसा था, ऐसे में कुमार सानू ने इस पर भी रिएक्ट किया था. बता दे कि स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में कुमार सानू ने बताया है कि उन्होंने जान कुमार की किसी भी तरह की कोई मदद नहीं की है. वे मानते हैं कि जान हमेशा से ही बिग बॉस के फैन थे और वे इस शो में आने के सपने देखते थे. ऐसे में वे मानते हैं कि जान सिर्फ और सिर्फ अपनी मेहनत के बलबूते इस शो में आए हैं.

 

Loading...
loading...

Related Post

ब्रांड इम्पैक्ट्स के ‘गोल्डन ग्लोरी अवार्ड्स’ में प्रीति जिंटा और बी-टाउन की कई शीर्ष हस्तियों ने की शिरकत

Posted by - September 27, 2019 0
मुंबई। ब्रांड्स इम्पैक्ट के निदेशक, अमोल मोंगा और अंकिता सिंह ने वर्ल्ड क्वालिटी प्रमोशन काउंसिल के साथ मिलकर द गोल्डन…

इस अंदाज में स्वर्ण मंदिर पहुंचीं जाह्नवी, बोलीं- ‘भारत जैसी कोई जगह नहीं’

Posted by - November 8, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। फिल्म ‘दोस्ताना 2’ की शूटिंग की शुरुवात से पहले बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर अमृतसर पहुंचीं जहां उन्होंने सबसे…