Bigg Boss 14: नेपोटिज्म के मुद्दे पर भड़के सलमान, राहुल को लगाई फटकार

929 0

मनोरंजन डेस्क.    कुछ दिनों पहले बिग बॉस के घर मे हुई नॉमिनेशन की प्रक्रिया के वक्त राहुल वैद्य ने कुमार सानू के बेटे जान कुमार सानू पर नेपोटिज्म का आरोप लगाते हुए ये कहा था की उन्हें नेपोटिज्म से सख्त नफरत है और वे जान को इसलिए घर से बेघर करना चाहते है क्यूंकि वो काबिलियत के दम पर नही बल्कि नेपोटिज्म के बल बूते बिग बॉस के शो में आए हैं. लेकिन पूरा घर उस वक़्त जान कुमार सानू के समर्थन में खड़ा हो गया था और उन्होंने राहुल की इन बातों को गलत बताया था.

डायटिंग के दौरान की गई इन गलतियों को बिल्कुल न करें नजरअंदाज

अब वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान भी राहुल वैद्य को उनकी इस बात के लिए फटकार लगाते हुए दिखाई दे रहे है. शो के आज के वीकेंड के वार के एक प्रोमो में सलमान राहुल को कहते हैं कि- अगर मेरे पिता मेरे लिए कुछ भी करते हैं तो क्या ये नेपोटिज्म हुआ? आप अपने बच्चों को किसी के ऊपर थोप रहे हो, प्रेशर डाल रहे हो, इस इंडस्ट्री के अंदर वो हो सकता है क्या. मैं जानना चाहता हूं.

फिर सलमान जान से भी पूछते है कि क्या उनके पिता कुमार सानू ने कभी उनके लिए सिफारिश की है या फिर उन्हें प्रमोट किया है. इस पर जान ने स्पष्ट कर दिया कि उनके पिता ने कभी भी उनकी कोई मदद नहीं की है.

नेपोटिज्म की बात पर कुमार सानू का बयान

क्योंकि राहुल वैद्य ने नेपोटिज्म का मुद्दा उठाकर जान पर तंज कसा था, ऐसे में कुमार सानू ने इस पर भी रिएक्ट किया था. बता दे कि स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में कुमार सानू ने बताया है कि उन्होंने जान कुमार की किसी भी तरह की कोई मदद नहीं की है. वे मानते हैं कि जान हमेशा से ही बिग बॉस के फैन थे और वे इस शो में आने के सपने देखते थे. ऐसे में वे मानते हैं कि जान सिर्फ और सिर्फ अपनी मेहनत के बलबूते इस शो में आए हैं.

 

Related Post

salman

सिल्वर स्क्रीन पर सलमान फिर बनेंगे टाइगर, जानें शूटिंग शेड्यूल

Posted by - August 14, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड के दबंग एक्टर सलमान खान फिल्म ‘टाइगर’ फ्रेंचाइजी के तीसरे संस्करण की शूटिंग फरवरी 2021 में शुरू कर…
'Street Dancer 3D'

‘Street Dancer 3D’ है शानदार, डांस के जरिए दर्शकों को बोल्ड करेंगे वरुण-श्रद्धा

Posted by - January 23, 2020 0
नई दिल्ली। वरुण धवन और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ शुक्रवार 24 जनवरी को रिलीज हो रही है।…