सनी लियोनी

फिल्म के सेट पर मुझे चाय भी पिलानी पड़े तो मुझे कोई दिक्कत नहीं: सनी लियोनी

267 0

मुंबई। सनी लियोनी बॉलीवुड में जिस मुकाम पर हैं। वहां तक आने के लिए उन्होंने एक लंबा सफर तय किया है। इसके बाद भी सनी लियोनी का कहना है कि उनके लिए कोई भी काम बड़ा या छोटा नहीं है। न ही उन्हें कोई ईगो प्रॉब्लम है। हाल ही में सनी लियोनी निर्माता बनी हैं और उनका प्रोजेक्ट लगभग पूरा होने वाला है। प्रोड्यूसर बनने के बाद सनी ने फिल्मों के बजट को लेकर बात की है।

उन्होंने कहा कि बॉलीवुड में अगर आप सलमान, शाहरुख और आमिर के अलावा अगर कोई बहुत बड़ा नाम नहीं हैं। तो कई फिल्मों को एक सीमित बजट में पूरा किया जाता है। अगर फिल्म का बजट या कहानी मेरे कंट्रोल में है। तो इसके लिए मैं किसी भी निर्देशक या निर्माता को दोष नहीं दे सकती।

https://www.instagram.com/p/B65EE71h5IK/?utm_source=ig_web_copy_link

सनी लियोनी का कहना है कि वह इस बारे में निश्चित हैं कि वह जिन भी चीजों को करती हैं वह ‘सामाजिक मानदंडों’ के खिलाफ रहता है। इसलिए वह वहीं करती हैं जो उन्हें उनके और उनके परिवार के लिए ठीक लगता है। सनी ने कहा कि मेरा मानना है कि ऐसी कई सारी कहानियां हैं, जो लोगों के बीच बेहद आम हैं, लेकिन हम हमेशा उनके बारे में बात नहीं करते हैं। तो जब उन्हें ये कहानियां मुझसे सुनने को मिलेंगी। तब वे शायद इस बारे में खुलकर बात कर सकेंगे।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि निर्माता अक्सर लाभ की बात करते हैं। तो उन्हें लगता है कि वह सही ट्रैक पर हैं। उन्होंने कहा कि मुझे कोई ईगो प्रोब्लम नहीं है। अगर अपनी फिल्म के सेट पर मुझे किसी को चाय भी पिलानी पड़े तो मुझे कोई दिक्कत नहीं है। मेरे सब एक समान हैं, जब तक कि कोई मुझसे बुरा बर्ताव न करें।

उन्होंने इस बारे में कहा कि किसी को आंकना आसान है, जब आपने उनका सफर भी तय नहीं किया होता है या आप पूरी कहानी नहीं जानते हैं। आंके जाने के इसी डर से हम अपनी जिंदगी की कड़वी सच्चाई को अच्छाई की चादर में लपेटकर रखते हैं और अकेले में घुटते जाते हैं।

उन्होंने आगे कहा कि गाना का पॉडकास्ट ऑरिजिनल ‘कनफेशंस विद सनी लियोनी’ भावनाओं के इसी बोझ को साझा करने के बारे में हैं जिन्हें कई बार अपनाना आसान नहीं होता है।

Loading...
loading...

Related Post

शरद पवार

मोदी के पास नहीं है परिवार, इसलिए दूसरों के घरों में करते हैं ताक-झांक : पवार

Posted by - April 17, 2019 0
मुंबई। लोकसभा चुनाव 2019 में राजनीतिक पार्टियों के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है। इस रेस में राष्ट्रवादी कांग्रेस…
meera rajpoot

महिलाओं के लिए कौन सी चीज सबसे जरूरी है, इस सवाल पर दिया मीरा ने यह मजेदार जवाब

Posted by - August 30, 2020 0
बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। मीरा अक्सर अपने फैन्स के…