प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा ड्रेस को लेकर हुई थी ट्रोल, अब ये Video हुआ वायरल

945 0

नई दिल्ली। ग्रैमी अवॉर्ड्स में बेहद बोल्ड अंदाज में पहुंची प्रियंका चोपड़ा लगातार सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। पहले उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो ही रही थी अब प्रियंका का वीडियो भी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में प्रियंका चोपड़ा शीशे के सामने खड़े होकर खुद को निहारती नजर आ रही हैं। ये वीडियो प्रियंका चोपड़ा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया था, जिसके बाद अब फैंस इसे खूब पसंद कर रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/B748wClgiO4/?utm_source=ig_web_copy_link

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास हाल ही में 62वें ग्रैमी अवॉर्ड्स में हिस्सा लेने पहुंचे थे। इस दौरान प्रियंका चोपड़ा के बोल्ड अंदाज ने सभी को अपना दिवाना बना दिया। इस खास मौके पर प्रियंका ने एक बार फिर अपने ड्रेसिंगसेंस से लोगों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर लिया है। प्रियंका ने डिप नेक का व्हाईट गाउन पहना हुआ है। इसके साथ में उन्होंने मैचिंग डायमंड इयरिंग पहने थे।

यूं तो प्रियंका अक्सर अपने आउटफिट्स को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। जहां एक तरफ उनकी इस आउटफिट के लिए उन्हें जमकर तारीफें मिलीं, वहीं इसे लेकर ट्रोल्स का भी सामना करना पड़ा है। प्रियंका चोपड़ा की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहे हैं।

सिर्फ प्रियंका चोपड़ा ही नहीं बल्कि निक जोनास भी इस दौरान भी ट्रोल हो गए। दरअसल, सोशल मीडिया पर निक जोनास की एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें उनके दांतों में कुछ लगा हुआ दिख रहा है। फैंस उन्हें स्टेज पर परफॉर्म करने से पहले टूथब्रश करने की सलाह देते नजर आ रहे हैं।

Related Post