Salman Khan

सलमान खान ने सादगी से मना जन्मदिन, कही ये बात

1276 0

मुंबई। बॉलीवुड के ‘दबंग’ एक्टर सलमान खान (Salman Khan) ने रविवार को अपना जन्मदिन बेहद सादे तरीके से मनाया। साथ ही उन्होंने 2020 को ‘बेहद खराब साल’ बताया है। एक्टर अपने 55वें बर्थडे पर परिवार और दोस्तों के साथ पनवेल के फार्महाउस पर हैं। यहां उन्होंने मीडिया के चुनिंदा कर्मियों के साथ बातचीत की और केक काटा है।

खान ने मीडियाकर्मियों से कहा कि इस साल कोई उत्सव नहीं है। सिर्फ मैं और मेरा परिवार ही यहां है। इस साल मेरा मन जन्मदिन का उत्सव मनाने का नहीं है क्योंकि यह सभी के लिए खराब साल रहा है। इस साल फिल्म जगत के कई लोगों का निधन हो गया, इसलिए यह उत्सव का समय नहीं है।

प्रभास के साथ काम करती नजर आ सकती हैं दिशा पाटनी

बॉलीवुड एक्टर ने अपने प्रशंसकों से अपील की है कि वे महामारी के बीच कोविड-19 नियमों का पालन करें और सुरक्षित रहें। उन्होंने कहा कि मैं उम्मीद करता हूं कि सभी खुश रहें, स्वस्थ और सुरक्षित रहे व मास्क पहनें। अपना हाथ धोते रहें और सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन करते रहें, जिससे सभी सुरक्षित रह सकें।

सलमान ने कहा कि वह आशा करते हैं कि 2021 सभी के लिए अच्छा वर्ष रहे। फिल्म जगत की कई हस्तियां उनके बर्थडे के अवसर पर जुटीं थीं, जिसमें उनके पिता और दिग्गज स्क्रिप्ट राइटर सलीम खान, बहन अल्विरा अग्निहोत्री, एक्टर सुनील ग्रोवर, सूरज पंचोली, जहीर इकबाल, कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा समेत अन्य लोग शामिल थे।

Related Post

बॉडीपॉवर क्रिकेट लीग

अभिनेता साहिल खान का देखें बॉडीपॉवर क्रिकेट लीग का ये वीडियो

Posted by - September 15, 2019 0
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता साहिल खान अब फिल्मी दुनिया छोड़ फिटनेस की दुनिया के हीरो बन चुके हैं। अभिनेता साहिल खान…
Sonakshi Sinha

सोनाक्षी सिन्हा ने शेयर किया अपना स्टनिंग लुक, फैंस से किया घर पर रहने का आग्रह

Posted by - April 10, 2021 0
मुंबई। सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने शनिवार को सोशल मीडिया पर अपनी एक ग्लैम-अप फोटो शेयर की और साथ ही…