Mayawati

मायावती ने यूपी सीएम की पेशकश पर राहुल गांधी की खिंचाई

250 0

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी (BSP) की अध्यक्ष मायावती (Mayawati) ने रविवार को कांग्रेस सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के बयान को लेकर उनकी खिंचाई की, क्योंकि एक दिन पहले उन्होंने कहा कि बसपा प्रमुख ने चुनाव के दौरान उत्तर प्रदेश में पार्टी के गठबंधन की पेशकश का “कोई जवाब नहीं दिया”। उन्होंने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, “कांग्रेस को पहले अपने बारे में चिंता करने की जरूरत है।”

उन्होंने कहा, “कांग्रेस को बसपा पर निशाना साधने के बजाय अपना घर खुद बनाना चाहिए।” गांधी ने जो कहा वह ‘बिल्कुल गलत’ है, इस पर जोर देते हुए, मायावती ने कहा कि उत्तर प्रदेश चुनावों की हार अब ‘इन क्षुद्र बातों’ के बजाय ध्यान केंद्रित करना चाहिए। उन्होंने कहा, “इस तरह की टिप्पणी करने से पहले कांग्रेस को 100 बार सोचना चाहिए। वे भाजपा से जीतने में असमर्थ रहे हैं, लेकिन बसपा की जातिवादी मानसिकता के कारण उसे निशाना बनाते रहे। कांग्रेस ने सत्ता में और सत्ता से बाहर भी कुछ नहीं किया है।”

मायावती ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री और राहुल गांधी के दिवंगत पिता राजीव गांधी ने भी उनकी बहुजन समाज पार्टी को बदनाम करने की कोशिश की थी। शनिवार को राहुल गांधी ने कहा था कि कांग्रेस ने मायावती को गठबंधन की पेशकश की थी और यहां तक ​​कि उन्हें मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार बनाने की पेशकश भी की थी, लेकिन उन्होंने हमसे बात तक नहीं की।

यह भी पढ़ें: चौथी लहर से बचाने के लिए आज से लगना शुरू Booster dose

बसपा प्रमुख पर निशाना साधते हुए राहुल ने आरोप लगाया कि मायावती ने राज्य में सत्तारूढ़ भाजपा को ‘सीबीआई, ईडी और पेगासस’ की वजह से स्पष्ट रास्ता दिया है। उन्होंने आगे कहा, ”अब तो प्रियंका गांधी भी ऐसा कह रही हैं कि मैं ईडी और अन्य जांच एजेंसियों से डरती हूं। ”

यह भी पढ़ें: IPL 2022: मुंबई को हराते ही RCB के इस खिलाडी को मिली बहन के निधन की खबर

Related Post

उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षक संघ

उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षक संघ ने विधान परिषद के शिक्षक व स्नातक क्षेत्रों के प्रत्याशी घोषित

Posted by - February 1, 2020 0
लखनऊ। विधान परिषद के शिक्षक तथा स्नातक क्षेत्रों के आगामी निर्वाचनों के लिए उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षक संघ ने अपने…