केजरीवाल का रोड शो

लोकसभा चुनाव 2019: पूर्वी दिल्ली से जानें कब शुरू होगा केजरीवाल का रोड शो

628 0

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी हरियाणा विधानसभा चुनाव को बेहद गंभीरता से देख रही है।  केजरीवाल बुधवार यानी कल से एक बार फिर प्रचार अभियान की कमान संभालेंगे। पार्टी पदाधिकारियों का कहना है कि केजरीवाल के रोड शो का प्लान तैयार किया जा रहा है। एक मई को वह अपने रोड शो की शुरुआत पूर्वी दिल्ली लोक सभा क्षेत्र से करेंगे। तीन मई को वह दुबारा इसी लोक सभा में रहेंगे।

ये भी पढ़ें :-नागरिकता मामले में राहुल गांधी को झटका, गृह मंत्रालय ने भेजा नोटिस 

आपको बता दें चुनावी रैलियां करने की जगह आखिरी फेज में उनका फोकस रोड शो पर रहेगा। इस दौरान वह सभी विधानसभाओं तक पहुंचने की कोशिश करेंगे और दो व चार मई को केजरीवाल उत्तर पूर्वी दिल्ली की सड़कों पर चक्कर लगाएंगे। तीन मई को पूर्वी दिल्ली के साथ नई दिल्ली में भी प्रचार अभियान चलाएंगे।

ये भी पढ़ें :-लोकसभा चुनाव 2019: कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष की सेहत पर रायबरेली में कोई असर नहीं 

जानकारी के मुताबिक केजरीवाल का काफिला उन विधान सभाओं में ज्यादा ध्यान रहेगा, जहां आप को वोट बैंक बढने की उम्मीद है। पार्टी पदाधिकारियों का दावा है कि रोड शो के जरिए आप की यह दिखाने की कोशिश होगी ।

Related Post

US: जो बाइडेन एक कदम आगे, प्रदर्शनों के बीच ह‍िंसा की आशंका

Posted by - November 5, 2020 0
अंतर्राष्ट्रीय डेस्क.   अमेरिका के राष्ट्रपति चुनावों पर इस वक़्त पूरी दुनिया की नजर है. अमेरिकी चुनावों में नतीजा अभी तक…
Suspended

क्षेत्रीय नागरिकों और महिलाओं से अभद्र टिप्पड़ी पर ईओ निलंबित

Posted by - December 11, 2023 0
लखनऊ। क्षेत्रीय नागरिकों और महिलाओं के विरुद्ध  टिप्पणी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने पर अधिशासी अधिकारी को निलंबित…