नारायण राणे

कांग्रेस, एनसीपी और शिवसेना लोगों को बना रही है उल्लू : नारायण राणे

651 0

मुंबई। महाराष्ट्र में मंगलवार को राष्ट्रपति शासन लागू हो गया है। इस बीच बीजेपी ने बड़ा दावा करते हुए कहा कि हम सरकार बनाएंगे। बीजेपी सांसद नारायण राणे ने कहा कि बीजेपी सरकार बनाने की कोशिश करेगी। देवेंद्र फडणवीस इस दिशा में पूरा प्रयास कर रहे हैं। राणे ने कहा कि सरकार के लिए जो करना होगा करेंगे। 145 विधायकों को जुटाने की कोशिश जारी है। कांग्रेस, एनसीपी और शिवसेना लोगों को उल्लू बना रही है।

उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लागू होने के लिए शिवसेना जिम्मेदार है। चुनाव से पहले जो गठबंधन हुआ था इसका मान सेना ने नहीं रखा। राणे ने कहा कि कांग्रेस के नेता मुंह पर कुछ और पीठ पीछे कुछ और बोलते हैं। ये उद्धव ठाकरे को समझना चाहिए।

देवेंद्र फड़णवीस ने भी राष्ट्रपति शासन पर बयान जारी किया। उन्होंने कहा कि राष्ट्रपति शासन दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्होंने कहा कि मुझे उम्मीद है कि सभी दल स्थिति को गंभीरता से लेंगे और हमें उम्मीद है कि राज्य को जल्द ही स्थिर सरकार मिलेगी।

बीजेपी नेता के बयान से ठीक पहले शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे और कांग्रेस-एनसीपी ने अलग-अलग प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि कांग्रेस-एनसीपी और शिवसेना के बीच सरकार बनाने को लेकर बातचीत जारी है। उद्धव ने कहा कि अलग-अलग विचारधाराओं वाली पार्टी है, बातचीत जारी है।

महाराष्ट्र में पिछले महीने हुए विधानसभा चुनाव के बाद से सरकार गठन को लेकर जारी गतिरोध के बीच मंगलवार शाम राष्ट्रपति शासन लागू कर दिया गया। इसके बाद राज्य विधानसभा निलंबित अवस्था में रहेगी। अधिकारियों ने बताया कि इससे पहले आज दिन में केंद्रीय मंत्रिमंडल ने राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी की रिपोर्ट पर राज्य में राष्ट्रपति शासन लगाने की सिफारिश की।

Related Post

सीबीएसई

उत्तर-पूर्वी दिल्ली हिंसा प्रभावित इलाकों में सीबीएसई बोर्ड परीक्षा दो मार्च से

Posted by - March 1, 2020 0
नई दिल्ली। उत्तर-पूर्वी दिल्ली में हिंसा की वजह से टाली गई थी। इसके बाद अब केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (सीबीएसई)…
हंसल मेहता

बॉलीवुड निर्देशक हंसल मेहता ने राहुल पर की ऐसी टिप्पणी जिसकी हो रही जमकर चर्चा

Posted by - December 23, 2019 0
एंटरटेनमेंट डेस्क। मेहता फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहने वाले मशहूर निर्देशक हंसल मेहता अक्सर सामाजिक…