फिल्मों में कम लेकिन अफेयर की वजह से ज्यादा चर्चा में ये सितारे

379 0

इंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड में इन दिनों प्यार का खुमार छाया हुआ है। इन स्टार्स में कपूर ‘खानदान’ के चिराग रणबीर कपूर से लेकर सलमान खान के भाई अरबाज खान तक का नाम शामिल है।रणबीर कपूरऔर आलिया भट्ट खुलेआम तो नहीं लेकिन इशारों-इशारों में अपने प्यार का इजहार कई बार कर चुके हैं। यहां तक कि फिल्मफेयर अवॉर्ड के दौरान आलिया ने सभी के सामने स्टेज से आई लव यू भी कहा था।

ये भी पढ़ें :-दे दे प्यार दे का बॉक्स ऑफिस पर जलवा कायम, इतने करोड़ हुई कमाई

वहीँ मलाइका से अपने रिश्ते का इजहार अर्जुन कपूर कर चुके हैं। अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने हाल ही में ‘फिल्मफेयर मैग्जीन’ को इंटरव्यू के दौरान अपनी शादी से लेकर अफेयर तक की खबरों पर दिल खोलकर बात की। इस इंटरव्यू के दौरान अर्जुन ने बताया कि वह मलाइका के साथ खास रिश्ता शेयर करते हैं।

ये भी पढ़ें :-‘छपाक’ की शूटिंग के पहले दिन ही फूट-फूट कर रो पड़ी दीपिका, जानें वजह 

सुष्मिता सेन काफी समय से अपने ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ रिश्ते को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। पिछले दिनों खबर आई थी कि सुष्मिता और रोहमन लिव इन में रहने लगे हैं। वहीं अब दोनों ने सगाई भी कर ली है।

ये भी पढ़ें :-पापा बोनी कपूर ने घटाया 12 किलो वजन, जाह्नवी की खुशी का कोई ठिकाना नहीं 

जानकारी के मुताबिक अरबाज और मलाइका ने साल 2017 में तलाक ले लिया था। इसके बाद अरबाज जॉर्जिया को डेट करने की खबरें आने लगीं। अरबाज आए दिन जॉर्जिया के साथ स्पॉट किए जाते हैं। हाल ही में अरबाज ने इंटरव्यू में कहा था कि वो जिंदगी के जिस मोड़ पर हैं उससे लगता है कि दोबारा घर बसाने के बारे में सोच सकते हैं। खबरों की मानें तो दोनों जल्द शादी कर सकते हैं।

Related Post

दिल ये ज़िद्दी है एक बहोत ही पॉजिटिव और प्रेरणा दायक शो है – क्रिएटिव प्रोड्यूसर नितिन माली

Posted by - November 6, 2019 0
एड फिल्म  मेकर नितिन माली अपने नए शो  ‘दिल ये ज़िद्दी है’ को लेकर काफी एक्ससाइटेड  है और बताते है…