हॉलीवुड अभिनेत्री हैली बेरी

हॉलीवुड अभिनेत्री हैली बेरी की सिक्स एब्स वाली तस्वीर वायरल

779 0

नई दिल्ली। मशहूर हॉलीवुड अभिनेत्री और ऑस्कर विजेता हैली बेरी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल है। इन तस्वीरों में हैली अपने सिक्स पैक एब्स दिखाती नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों को हैली ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

इस तस्वीर को शेयर करते हुए हैली ने लिखा कि किसी लक्ष्य को तैयार करने और उसे हासिल करने से बेहतर कोई और एहसास नहीं है। फिल्म ‘ब्रुस्ड’ के लिए मेरा कई लक्ष्यों में से एक था एब्स बनाना। आज अन्तत: मैंने इसे हासिल कर लिया है और इसका एहसास बिल्कुल अविश्वसनीय है।

https://www.instagram.com/p/B3xkUSjj1A1/?utm_source=ig_web_copy_link

हैली जल्द ही मार्शल आर्ट्स एक्शन ड्रामा फिल्म ‘ब्रुस्ड’ में अभिनय करती नजर आएंगी। 51 वर्षीय हैली अपनी बिंदास लाइफस्टाइल के लिए मशहूर हैं। कुछ साल पहले यह खबर आई थी कि वे 35 साल के एक म्यूजिक डायरेक्टर को डेट कर रही हैं। हैली बेरी को 2001 में ‘मान्स्टर्स बॉल’ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का ऑस्कर अवॉर्ड मिला था। हैली ‘एक्स मैन’, ‘डाई अनादर डे’, ‘थिंग्स वी लॉस्ट इन फायर’, ‘किंग्समैन : दि गोल्डन सर्किल’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

ऑस्कर विजेता हैली बेरी को फेमस स्क्वेयर मैगजीन ने दुनिया की सबसे सेक्सी औरत का खिताब दिया था। उस समय उनकी उम्र 42 साल थी और वे एक बच्ची की मां बन चुकी थीं।

Related Post

‘जहर की बोतल’

लोकसभा चुनाव से पहले कन्हैया कुमार को लेकर संजय राउत विवादित बयान

Posted by - April 2, 2019 0
मुंबई। लोकसभा चुनाव 2019 से पहले, राउत ने बिहार के बेगूसराय से चुनाव लड़ रहे भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के उम्मीदवार…
नीतीश कुमार

पीएम मोदी ने नीतीश कुमार को बताया जमीनी स्तर से उठा लोकप्रिय नेता

Posted by - March 1, 2020 0
नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को उनके जन्मदिन पर बधाई दी है।…