मीरा कपूर ने शेयर की फोटो, बोलीं- ‘ये तस्वीर मैं कभी नहीं भूलूंगी’

291 0

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर की पत्नी मीरा कपूर भी किसी हिरोइन से कम नहीं है। मीरा कपूर इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर शाहिद और बच्चों की तस्वीरें अपने अकाउंट से शेयर करती रहती हैं। इस वक्त मीरा राजपूत और शाहिद कपूर परिवार के साथ मालदीव में छुट्टियां मना रहे हैं। मीरा लगातार मालदीव से तस्वीरें अपलोड कर रही हैं।

मीरा कपूर अपने पति शाहिद के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही है। मीरा कपूर ने मालदीव से अपने फैन्स के साथ अपनी फोटो शेयर की है। इस फोटो में देखा जा सकता है कि मीरा मालदीव में समुंदर के किनारे शानदार पोज दे रही है। इस फोटो में वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

मीरा कपूर ने अपनी इस फोटो के साथ प्यारा सा कैप्शन भी दिया है। उन्होंने लिखा है ‘मालदीव के एक छोटे से द्वीप पर, अब मेरे पास घर बुलाने की जगह है। सोनवा फुशी की कल्पना खूबसूरती से की गई है और इतनी सहजता से प्रकृति के साथ तालमेल बिठाया गया है, जो स्वयं विलासिता का अपना ब्रांड है। मैं सुंदर पानी की तस्वीर पोस्ट कर सकता थी लेकिन मैं इस तस्वीर में जिस तरह से महसूस कर रही थी। उसे मैं कभी नहीं भूलूंगी। जैसे कि रेत के किनारे पर सूरज डूबता है और दूसरी तरफ चाँद उगता है और मेरे बच्चे अपने बनाए दोस्तों के साथ डॉजबॉल खेलते हैं और यही मेरे लिए सब कुछ है। मीरा द्वारा शेयर की ये फोटो खूब पसंद की जा रही है।

बता दें, मीरा कपूर ने शाहिद कपूर से साल 2015 में शादी की थी और इनकी बेटी मिशा का जन्म 2016 में हुआ था। इसके बाद 2018 में मीरा ने बेटे जैन को जन्म दिया। मीरा कपूर और शाहिद कपूर एक-दूसरे के लिए हमेशा पोस्ट करते रहते है। शाहिद कपूर अपने बच्चों का वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते है। और अपने प्यार भरे पोस्ट के लिए हमेशा सोशल मीडया में ट्रेंड में रहते हैं।

Related Post

अनुच्छेद 370 : यह वक्त भी गुजर जाएगा, कश्मीर में मौजूद सभी लोग अपना ख्याल रखें – जायरा वसीम

Posted by - August 5, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने का ऐतिहासिक प्रस्ताव राज्यसभा में पेश किया ये शायद फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा…