सलमान खान

सलमान खान ने डॉक्टर्स और पुलिस पर हमला करने वालों को लगायी फटकार

135 0

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान ने डॉक्टर्स और पुलिस पर हमला करने वालों को फटकार लगायी है। कोरोना वायरस के कहर को देखते हुए सलमान खान लगातार इस महामारी पर वीडियो और फोटो शेयर कर जागरुकता फैलाने की कोशिश कर रहे हैं।

वह डॉक्टर्स और पुलिस पर पत्थर बरसाने वालों को फटकार लगाते  आ रहे हैं नजर

सलमान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह डॉक्टर्स और पुलिस पर पत्थर बरसाने वालों को फटकार लगाते नजर आ रहे हैं। अपने वीडियो में सलमान खान ने लोगों को घर में ही रहकर प्रार्थना करने की भी सलाह दी है। सलमान ने कहा कि बचपन में यही पढ़ा था भगवान हम सबके अंदर हैं। अगर परिवार के साथ अल्लाह और भगवान के घर जाना है तो निकलो घर से बाहर।

View this post on Instagram

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

अगर नमाज पढ़नी है तो घर में पढ़ो, पूजा करनी है तो घर में करो

सलमान खान ने कोरोना वायरस पर फैंस को आगे समझाते हुए कहा कि अगर नमाज पढ़नी है तो घर में पढ़ो, पूजा करनी है तो घर में करो। बचपन में यही पढ़ा था और सिखाया गया था कि भगवान सबके अंदर हैं। यदि परिवार के साथ अल्लाह और भगवान के घर जानना है तो निकलो घर से बाहर।

सलमान खान ने पत्थर बरसाने वालों को फटकार लगाते हुए कहा​ कि डॉक्टर अपनी जान बचाने के लिए आए हैं, नर्स अपनी जान बचाने के लिए आए हैं, जो आप लोग उनपर पत्थर बरसा रहे हो

वीडियो में सलमान खान ने पत्थर बरसाने वालों को फटकार लगाते हुए कहा​ कि डॉक्टर अपनी जान बचाने के लिए आए हैं, नर्स अपनी जान बचाने के लिए आए हैं, जो आप लोग उनपर पत्थर बरसा रहे हो। अगर ये डॉक्टर आपका इलाज नहीं करते और पुलिस सड़कों पर नहीं होती तो चंद लोगों की वजह से, जिनके दिमाग में चल रहा है कि हमें नहीं होगा तो वह हिंदुस्तान के ढ़ेर सारे लोगों को लेकर चल बसेंगे।

Loading...
loading...

Related Post

Akshay Kumar

अक्षय कुमार की फिल्म ‘पृथ्वीराज’ के सेट पर हादसा, एक्ट्रेस को लगी चोट

Posted by - January 22, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इस समय अपनी आने वाली फिल्म ‘पृथ्वीराज’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसी बीच अब…
नो टाइम टू डाई

कोरोना वायरस के चलते नहीं हो रहा जेम्स बॉन्ड की फिल्म ‘नो टाइम टू डाई’ प्रीमियर

Posted by - February 17, 2020 0
एंटरटेनमेंट डेस्क। चीन के वुहान शहर से शुरू हुआ कोरोना वायरस पूरी दुनिया में दस्तक देकर लोगों का जीना हराम…