keshav prasad maurya

ममता के खिलाफ केशव मौर्य का हल्ला बोले, कमल-कमल और मोदी-मोदी गुनगुना रही है जनता

392 0

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (keshav prasad maurya) पश्चिम बंगाल में गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ चुनावी रणनीतिकार की भूमिका में हैं। बंगाल का चुनावी दौरा कर रहे डिप्टी सीएम पार्टी की रैलियों और जनसभाओं को संबोधित कर तृणमूल कांग्रेस और बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर हमलावर हैं।

भाजपा की रैली में बोले मिथुन- जय हिंद, जय बीजेपी

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (keshav prasad maurya) ने पश्चिम बंगाल में ममता के खिलाफ हल्ला बोल दिया है। केशव प्रसाद मौर्य पश्चिम बंगाल भाजपा के कार्यकर्ताओं को कड़े चुनावी संघर्ष के लिए तैयार करने में जुटे हैं। अपनी संगठनात्मक क्षमता और आक्रामक चुनाव प्रचार शैली के लिए जाने जाने वाले यूपी के डिप्टी सीएम पश्चिम बंगाल में गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ चुनावी रणनीतिकार की भूमिका में हैं। डिप्टी सीएम ने कहा कि पश्चिम बंगाल का प्रत्येक व्यक्ति कमल-कमल और मोदी-मोदी गुनगुना रहा है।

कार्यकर्ताओं के घर खाने पर पहुंच रहे केशव प्रसाद मौर्य(keshav prasad maurya) 

लगभग हर हफ्ते पश्चिम बंगाल का चुनावी दौरा कर रहे डिप्टी सीएम(keshav prasad maurya) एक बार फिर प्रवास पर पश्चिम बंगाल में हैं। यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य न सिर्फ रैलियों और जनसभाओं के जरिए तृणमूल कांग्रेस और ममता पर हमलावर हैं, बल्कि भाजपा के लिए कार्यकर्ताओं की मजबूत और बड़ी फौज भी तैयार करने में जुटे हैं।

केशव प्रसाद मौर्य (keshav prasad maurya) अपनी खास शैली में कार्यकर्ताओं के घर पहुंच कर चाय पी रहे, भोजन कर रहे हैं और उनका हाल-चाल भी ले रहे हैं। मौर्य खासतौर से उन छोटी-छोटी जातियों के बीच पहुंच रहे हैं, जो अब तक पश्चिम बंगाल की राजनीति में लगभग हाशिए पर थीं।  जातिगत आधार पर बटे इन छोटे-छोटे कुनबों के जरिए केशव प्रसाद मौर्य ने पश्चिम बंगाल के कस्बाई इलाकों में भाजपा के लिए समर्थकों का मजबूत आधार खड़ा कर दिया है।

बदल रहा बंगाल का सियासी समीकरण

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य(keshav prasad maurya) की जनसभाओं और कार्यक्रमों में कार्यकर्ताओं और समर्थकों की उमड़ती भीड़ पश्चिम बंगाल में बदलते सियासी समीकरण के साथ टीएमसी नेताओं की चिंता का सबब बन रही है। शनिवार को रामपुर पहुंचे केशव प्रसाद मौर्य ने ममता के खिलाफ जोरदार हमला बोला।

उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में ममता दीदी की सरकार जाने वाली है। बंगाल की जनता तानाशाही सरकार को अब किसी कीमत पर टिकने नहीं देगी।  केशव प्रसाद मौर्य(keshav prasad maurya) ने कहा कि बंगाल का चुनाव जनता की आकांक्षाओं का चुनाव है। भाजपा सत्ता में आने के बाद सभी की आकांक्षाओं को पूर्ण करेगी। जनता का उत्साह और समर्थन इस बात का प्रमाण है कि भाजपा का कमल खिलने वाला है। भाजपा इस बार 200 का आंकड़ा पार करेगी।

Related Post

Court

सीईओ ऋतु माहेश्वरी को बड़ी राहत, सुप्रीम कोर्ट ने गिरफ्तारी पर लगाई रोक

Posted by - May 10, 2022 0
नोएडा। नोएडा डेवलपमेंट अथॉरिटी की सीईओ और आईएएस अफसर ऋतु माहेश्वरी (Ritu Maheshwari) को सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) से बड़ी…