साध्वी प्रज्ञा

साध्वी प्रज्ञा ने हाईबीपी और कैंसर का बताया इलाज , वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

1535 0

मध्य प्रदेश। मध्य प्रदेश की भोपाल लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा ठाकुर एक बार फिर सुर्ख़ियों में हैं। शहीद हेमंत करकरे को लेकर आपत्तिजनक बयान की वजह से आलोचनाओं का शिकार हुईं। प्रज्ञा ने इस बार हाईबीपी और कैंसर का इलाज बता दिया है। प्रज्ञा ने इलाज गौमूत्र के जरिए बताया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें :-केजरीवाल और सिसोदिया के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी 

प्रज्ञा ने दावा किया है कि गाय की पीठ पर हाथ फेरने से हाईबीपी की ठीक हो जाती है दिक्कत 

एक समाचार चैनल से बातचीत में प्रज्ञा ने दावा किया है कि गाय की पीठ पर हाथ फेरने से हाई बीपी की दिक्कत ठीक हो जाती है। प्रज्ञा अपने इस दावे को साइंटिफिक भी करार देती हैं। प्रज्ञा के मुताबिक अगर हम गाय की पीठ से चेहरे की तरफ हाथ घुमाते हैं तो उन्हें तकलीफ होती है, लेकिन हमारा ब्लड प्रेशर कंट्रोल होता है। साध्वी इस बातचीत में हाईबीपी के बाद कैंसर के इलाज तक भी पहुंची और उन्होंने ये दावा भी कर दिया कि उन्होंने अपने कैंसर का इलाज खुद ही कर लिया है। प्रज्ञा का दावा है कि गौमूत्र, गाय का गोबर, गाय का दूध, गाय का घी और गाय के दूध की दही से पञ्चगव्य तैयार होता है जिससे कैंसर का इलाज होता है।

ये भी पढ़ें :-पीएम मोदी के बाद बीजेपी अध्यक्ष ने किया मतदान, लोगों से की ये अपील 

प्रज्ञा ठाकुर ने किया पर्चा दाखिल, उनके पास कुल 4 लाख 44 हजार 224 रुपये की चल-अचल संपत्ति

प्रज्ञा ठाकुर ने सोमवार को नामांकन भी दाखिल किया और उसके साथ अपनी संपत्ति का ब्यौरा भी दिया है। इसमें दिए ब्यौरे के मुताबिक प्रज्ञा सिंह ठाकुर भिक्षा और समाज से मिलने वाली मदद पर निर्भर हैं। उनकी अपनी अलग से कोई आय नहीं है। उन्होंने लिखा है कि आय का स्रोत भिक्षाटन और समाज है।

इस हिसाब से अब तक उनके पास कुल 4 लाख 44 हजार 224 रुपये की चल-अचल संपत्ति है। इसमें 2 लाख 54 हजार 400 रुपये के ज़ेवरात भी शामिल हैं। बीजेपी प्रत्याशी प्रज्ञा ठाकुर पर आपराधिक केस भी थाने में दर्ज हैं। उन पर हत्या, हत्या का प्रयास और आतंकवादी कृत्य के मामले दर्ज हैं। उनके ख़िलाफ नासिक स्थित मालेगांव में 2008 में एफआईआर दर्ज हुई थी और मामला बाम्बे उच्च न्यायालय में लंबित है।

https://twitter.com/dhruv_rathee/status/1120566898264092673

मिलिए वैज्ञानिक साध्वी प्रज्ञा से! कोई भी शिक्षित और समझदार व्यक्ति इस बकवास के लिए कभी वोट कैसे दे सकता है?

गोबर खाने और गौ-मुत्र पीने से उसका कैंसर ठीक हो गया। मिलिए वैज्ञानिक साध्वी प्रज्ञा से! कोई भी शिक्षित और समझदार व्यक्ति इस बकवास के लिए कभी वोट कैसे दे सकता है?

Related Post

Vice Presidential election

उपराष्ट्रपति चुनाव: जगदीप धनखड़ से कौन लेगा टक्कर, आज विपक्ष करेगा ऐलान

Posted by - July 17, 2022 0
नई दिल्ली: देश में उपराष्ट्रपति चुनाव (Vice Presidential election) के लिए बीजेपी ने शनिवार को बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़…
प्रियंका गांधी वाड्रा

केंद्र में बैठी सरकार किसानों के पेट पर लात मारकर अपने मित्रों की जेब भर रही है -प्रियंका

Posted by - October 26, 2019 0
नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने एक बार फिर से केंद्र सरकार पर हमला बोला है।उन्होंने…

BJP की साध्वी प्रज्ञा ने शिवराज सिंह को बताया गृह मंत्री, हुई ट्रोल

Posted by - August 28, 2021 0
मध्यप्रदेश के भोपाल से भाजपा  सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल…