Mithun chakrawarthy

भाजपा की रैली में बोले मिथुन- जय हिंद, जय बीजेपी

473 0

कोलकाता । अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakrborthy) आज भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए हैं। पूर्व टीएमसी नेता मिथुन के भाजपा में आने से पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को जरूर बढ़त मिलेगी। इस दौरान अभिनेता ने कहा कि हम गरीबों के लिए कुछ करना चाहते हैं। मैं दिल से बंगाली हूं।

पश्चिम बंगाल चुनाव : ब्रिगेड मैदान में पीएम मोदी की जनसभा, मिथुन भी पहुंचे, उमड़ा जनसैलाब

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव की तारीख करीब आने के साथ ही राजनीति सरगर्मी भी बढ़ गई है। अभिनेता और पूर्व तृणमूल सांसद मिथुन चक्रवर्ती  (Mithun Chakrborthy) कोलकाता के ब्रिगेड मैदान में भाजपा का दामन थाम लिया है। इस दौरान अभिनेता ने कहा कि हम गरीबों के लिए कुछ करना चाहते हैं। मैं दिल से बंगाली हूं।

भाजपा में हुए शामिल मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakrborthy) 

मिथुन ने कहा कि बंगाल में रहने वाला हर कोई व्यक्ति बंगाली है। मेरा नाम मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakrborthy) है, मैं जो बोलता हूं, वही करता है। मुझपे भरोसा रखिए मैंने कभी जंग छोड़कर भागा नहीं। मिथुन ने जय हिंद,जय बीजेपी से अपना संबोधन खत्म किया।

 

अभिनेता ने ब्रिगेड मैदान में मंच से भाजपा का झंडा भी लहराया।

भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय एवं प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने अन्य नेताओं की उपस्थिति में मिथुन चक्रवर्ती का पार्टी में स्वागत किया।

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ प्रमुख मोहन भागवत ने मुंबई में अभिनेता के आवास पर पिछले महीने उनसे मुलाकात की थी। इसके बाद उनके भाजपा में शामिल होने की अटकलें शुरू हो गयी थीं।

बता दें कि फरवरी 2014 में तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मिथुन चक्रवर्ती को राज्यसभा के सांसद के पद पर मनोनीत किया था। हालांकि दिसंबर 2016 में उन्होंने राज्यसभा सांसद के पद से इस्तीफा दे दिया था। 1950 के दशक में जन्में मिथुन चक्रवर्ती नक्सल आंदोलन के बीच बड़े हुए। बाद में वह पंश्चिम बंगाल के पूर्व मुख्यमंत्री ज्योती बासू के नेतृत्व में वामपंथी विचारधारा से जुड़े। इसके बाद 2014 में वह ममता की टीएमसी में शामिल हुए।

Related Post

वरुण धवन

ट्रंप को बचपन का दोस्त बताते हुए वरुण ने शेयर की यह वीडियो, वायरल होते ही डिलीट

Posted by - February 24, 2020 0
एंटरटेनमेंट डेस्क। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव बॉलीवुड के बशूट ही माने-जाने अभिनेता वरुण धवन इन दिनों फिल्म ‘कुली नंबर…

दिल्ली उच्च न्यायालय सीबीएसई के 10वीं के छात्रों के लिए अंक गणना पर नौ जुलाई को सुनवाई को सहमत हुआ

Posted by - July 5, 2021 0
नयी दिल्ली। दिल्ली उच्च न्यायालय केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (सीबीएसई)से संबद्ध यहां स्थित स्कूलों में कक्षा 10वीं के विद्यार्थियों के…