Site icon News Ganj

भाजपा की रैली में बोले मिथुन- जय हिंद, जय बीजेपी

Mithun chakrawarthy

Mithun chakrawarthy

कोलकाता । अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakrborthy) आज भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए हैं। पूर्व टीएमसी नेता मिथुन के भाजपा में आने से पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को जरूर बढ़त मिलेगी। इस दौरान अभिनेता ने कहा कि हम गरीबों के लिए कुछ करना चाहते हैं। मैं दिल से बंगाली हूं।

पश्चिम बंगाल चुनाव : ब्रिगेड मैदान में पीएम मोदी की जनसभा, मिथुन भी पहुंचे, उमड़ा जनसैलाब

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव की तारीख करीब आने के साथ ही राजनीति सरगर्मी भी बढ़ गई है। अभिनेता और पूर्व तृणमूल सांसद मिथुन चक्रवर्ती  (Mithun Chakrborthy) कोलकाता के ब्रिगेड मैदान में भाजपा का दामन थाम लिया है। इस दौरान अभिनेता ने कहा कि हम गरीबों के लिए कुछ करना चाहते हैं। मैं दिल से बंगाली हूं।

भाजपा में हुए शामिल मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakrborthy) 

मिथुन ने कहा कि बंगाल में रहने वाला हर कोई व्यक्ति बंगाली है। मेरा नाम मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakrborthy) है, मैं जो बोलता हूं, वही करता है। मुझपे भरोसा रखिए मैंने कभी जंग छोड़कर भागा नहीं। मिथुन ने जय हिंद,जय बीजेपी से अपना संबोधन खत्म किया।

 

अभिनेता ने ब्रिगेड मैदान में मंच से भाजपा का झंडा भी लहराया।

भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय एवं प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने अन्य नेताओं की उपस्थिति में मिथुन चक्रवर्ती का पार्टी में स्वागत किया।

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ प्रमुख मोहन भागवत ने मुंबई में अभिनेता के आवास पर पिछले महीने उनसे मुलाकात की थी। इसके बाद उनके भाजपा में शामिल होने की अटकलें शुरू हो गयी थीं।

बता दें कि फरवरी 2014 में तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मिथुन चक्रवर्ती को राज्यसभा के सांसद के पद पर मनोनीत किया था। हालांकि दिसंबर 2016 में उन्होंने राज्यसभा सांसद के पद से इस्तीफा दे दिया था। 1950 के दशक में जन्में मिथुन चक्रवर्ती नक्सल आंदोलन के बीच बड़े हुए। बाद में वह पंश्चिम बंगाल के पूर्व मुख्यमंत्री ज्योती बासू के नेतृत्व में वामपंथी विचारधारा से जुड़े। इसके बाद 2014 में वह ममता की टीएमसी में शामिल हुए।

Exit mobile version