Vasundhara Raje

राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे पहुंची मथुरा, उमड़ा जनसमूह

544 0

मथुरा। राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे (Vasundhara Raje) रविवार की सुबह 9:30 पर जयपुर से हेलीकॉप्टर द्वारा मथुरा के लिए प्रस्थान किया जिसके बाद वह मथुरा पहुंची गई हैं। दो दिवसीय दौरे पर रहकर वह यहां अपना जन्मदिन मनाएंगी। साथ ही मथुरा के गोवर्धन पहुंच कर वह दानघाटी और ब्रज चौरासी कोस की परिक्रमा कार द्वारा लगाएंगी।

कोरोना की वजह से पिछले वर्ष को माना जाए शून्यः सन्तोष गंगवार

राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे  (Vasundhara Raje) रविवार की सुबह 9:30 पर जयपुर से हेलीकॉप्टर द्वारा मथुरा के लिए प्रस्थान किया जिसके बाद वह मथुरा पहुंची गई हैं। दो दिवसीय दौरे पर रहकर वह यहां अपना जन्मदिन मनाएंगी। उनके पहुंचने से पहले राजस्थान और मथुरा जनपद के अधिकारियों ने कार्यक्रम स्थल का जायजा लिया।

पूर्व सीएम वसुंधरा राजे का है दो दिवसीय कार्यक्रम

राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे (Vasundhara Raje) 7 मार्च को गोवर्धन पहुंच रही हैं। अपने जन्मदिन के उपलक्ष में जनपद के गोवर्धन क्षेत्र पूंछरी के लोटा मंदिर और दान घाटी मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगी। साथ ही वो रविवार को गोवर्धन की परिक्रमा कार द्वारा लगाएंगी।

अधिकारियों ने कार्यक्रम स्थल का लिया जायजा

राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे (Vasundhara Raje) के दो दिवसीय दौरे को लेकर राजस्थान और मथुरा जनपद के अधिकारियों ने कार्यक्रम स्थल का जायजा लिया।

वसुंधरा राजे का कार्यक्रम

वह रविवार की सुबह 9:30 पर जयपुर से हेलीकॉप्टर द्वारा गोवर्धन के लिए प्रस्थान किया। उसके बाद सुबह 10:30 बजे वसुंधरा राजे का हेलीकॉप्टर गोवर्धन पहुंचा और पूछरी के लोटा मंदिर में पूजा-अर्चना की जिसके बाद सुबह 11:30 पर जतीपुरा क्षेत्र में दानघाटी मंदिर में अभिषेक और भोजन किया। भोजन के बाद दोपहर 2:15 पर गोवर्धन के गिरिराज जी की परिक्रमा कार द्वारा लगाई जाएगी। दोपहर 3:00 बजे पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं से भी मुलाकात करेगीं।

Related Post

yogi

‘नोएडा इंटरनेशनल ग्रीनफील्ड एयरपोर्ट’ तक होगी बेहतरीन रोड, मेट्रो और रैपिड रेल कनेक्टिविटी

Posted by - December 19, 2023 0
लखनऊ : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) के ड्रीम प्रोजेक्ट ‘नोएडा इंटरनेशनल ग्रीनफील्ड एयरपोर्ट, जेवर’ को मेट्रो, हाई स्पीड रैपिड रेल…
अयोध्या मामला 18 अक्टूबर तक फैसला!

अयोध्या मामला : 18 अक्टूबर तक दोनों पक्षों की जिरह हो सकती है पूरी

Posted by - September 18, 2019 0
नई दिल्ली। राम जन्मभूमि-बाबरी मस्जिद मामले की सुप्रीम कोर्ट में नियमित सुनवाई हो रही है। बुधवार को सुनवाई के दौरान…

रेप पीड़िता को दोबारा अगवा करने की कोशिश, गवाह ने किया विरोध तो मार दी गोली

Posted by - August 16, 2021 0
उत्तर प्रदेश में अपराधी निरंकुश हो चुके हैं, शामली से एक दर्दनाक घटना सामने आई है जहां रेप पीड़िता के…