Vasundhara Raje

राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे पहुंची मथुरा, उमड़ा जनसमूह

355 0

मथुरा। राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे (Vasundhara Raje) रविवार की सुबह 9:30 पर जयपुर से हेलीकॉप्टर द्वारा मथुरा के लिए प्रस्थान किया जिसके बाद वह मथुरा पहुंची गई हैं। दो दिवसीय दौरे पर रहकर वह यहां अपना जन्मदिन मनाएंगी। साथ ही मथुरा के गोवर्धन पहुंच कर वह दानघाटी और ब्रज चौरासी कोस की परिक्रमा कार द्वारा लगाएंगी।

कोरोना की वजह से पिछले वर्ष को माना जाए शून्यः सन्तोष गंगवार

राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे  (Vasundhara Raje) रविवार की सुबह 9:30 पर जयपुर से हेलीकॉप्टर द्वारा मथुरा के लिए प्रस्थान किया जिसके बाद वह मथुरा पहुंची गई हैं। दो दिवसीय दौरे पर रहकर वह यहां अपना जन्मदिन मनाएंगी। उनके पहुंचने से पहले राजस्थान और मथुरा जनपद के अधिकारियों ने कार्यक्रम स्थल का जायजा लिया।

पूर्व सीएम वसुंधरा राजे का है दो दिवसीय कार्यक्रम

राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे (Vasundhara Raje) 7 मार्च को गोवर्धन पहुंच रही हैं। अपने जन्मदिन के उपलक्ष में जनपद के गोवर्धन क्षेत्र पूंछरी के लोटा मंदिर और दान घाटी मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगी। साथ ही वो रविवार को गोवर्धन की परिक्रमा कार द्वारा लगाएंगी।

अधिकारियों ने कार्यक्रम स्थल का लिया जायजा

राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे (Vasundhara Raje) के दो दिवसीय दौरे को लेकर राजस्थान और मथुरा जनपद के अधिकारियों ने कार्यक्रम स्थल का जायजा लिया।

वसुंधरा राजे का कार्यक्रम

वह रविवार की सुबह 9:30 पर जयपुर से हेलीकॉप्टर द्वारा गोवर्धन के लिए प्रस्थान किया। उसके बाद सुबह 10:30 बजे वसुंधरा राजे का हेलीकॉप्टर गोवर्धन पहुंचा और पूछरी के लोटा मंदिर में पूजा-अर्चना की जिसके बाद सुबह 11:30 पर जतीपुरा क्षेत्र में दानघाटी मंदिर में अभिषेक और भोजन किया। भोजन के बाद दोपहर 2:15 पर गोवर्धन के गिरिराज जी की परिक्रमा कार द्वारा लगाई जाएगी। दोपहर 3:00 बजे पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं से भी मुलाकात करेगीं।

Related Post

अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस : राष्ट्रपति कोविंद-पीएम मोदी ने कहा, महिलाओं की उपलब्धियों पर गर्व

Posted by - March 8, 2021 0
नई दिल्ली।  यत्र नार्यस्तु पूज्यन्ते रमन्ते तत्र देवता…अर्थात जहां नारियों का सम्मान होता है वहां देवता वास करते हैं। हर…
CM Yogi

मेरठ मंडल में लगेंगे 35 oxygen plant

Posted by - May 17, 2021 0
मेरठ। कोरोना की तीसरी लहर से पहले प्रदेश की स्वास्थ्य सुविधाओं की बेहतरी क्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को…