Gang Rape

कन्नौज : किशोरी के साथ गैंगरेप, चारों आरोपी गांव छोड़कर फरार

426 0

कन्नौज। जिले के सौरिख थाना क्षेत्र से किशोरी को नसीला पदार्थ सुंघाकर गैंगरेप का मामला सामने आया है। परिजनों ने पड़ोस के ही 4 युवकों पर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाया है। पीड़िता घायल अवस्था में पास के खाली पड़े घर से मिली है। सभी आरोपी गांव छोड़कर फरार हो गए हैं।

UP : मिशन शक्ति की सवेरा योजना बनी महिलाओं का सहारा

सौरिख थाना क्षेत्र के एक गांव में 17 वर्षीय किशोरी पड़ोस के मकान में अचेत अवस्था में पड़ी मिलने से हड़कंप मच गया। किशोरी और परिजनों ने चार लोगों पर नशीला पदार्थ खिलाकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम देने का आरोप लगाया है।

गैंगरेप (Gangrape) की सूचना से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पुलिस ने किशोरी को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस ने एक आरोपी के भाई को हिरासत में ले लिया है, जबकि आरोपी गांव छोड़कर फरार हो गए हैं।

यह है पूरा मामला

सौरिख थाना क्षेत्र के की रहने वाली 17 वर्षीय किशोरी शनिवार की रात अपने परिवार के साथ सो रही थी। रात को किशोरी अपनी चारपाई से अचानक गायब हो गई। बेटी को चारपाई पर न पाकर परिजनों ने खोजबीन की, लेकिन किशोरी का कोई पता नहीं चल सका।

रविवार को खोजबीन के दौरान किशोरी घायल और अचेत अवस्था में पड़ोसी के खाली मकान में बने कमरे की टांड में पड़ी मिली। किशोरी अचेत अवस्था में मिलने से गांव में हड़कंप मच गया। ग्रामीणों ने आनन-फानन में पुलिस को घटना की जानकारी दी। सूचना मिलते ही पुलिस गांव पहुंच गई। पुलिस ने किशोरी को तिर्वा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया, जहां किशोरी का इलाज चल रहा है।

किशोरी ने गैंगरेप का लगाया आरोप

परिजनों ने आरोप लगाया है कि टॉयलेट जाते समय गांव के ही चार लोगों ने नशीला पदार्थ सुंघाकर बेटी के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है। बाद में घायल अवस्था में फेंककर सभी लोग फरार हो गए।

वहीं पीड़िता ने बताया कि रात को करीब 12 बजे टॉयलेट जाने के दौरान गांव के ही करन, गुड्डू, टिल्लू और एक अन्य युवक ने उसको नशीला पदार्थ सूंघा दिया, जिससे वह बेहोश हो गई। उसके बाद उसके साथ क्या हुआ याद नहीं है।

पीड़िता ने बताया कि सभी लोग पास के ही खाली पड़े मकान में बने कमरे की टांड पर फेंककर चले गए। पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है। फिलहाल पुलिस ने एक आरोपी के भाई को हिरासत में ले लिया है।

 

Related Post

CM Yogi

दंगा मुक्त यूपी में पूरी ईमानदारी से हो रहा है काम: योगी

Posted by - September 9, 2022 0
जौनपुर। उप्र के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) शुक्रवार को जौनपुर में एक दिवसीय दौरे पर पहुंचे। मुख्यमंत्री ने यहां…
Ram

रामोत्सव 2024: 30 दिसंबर को त्रेतायुगीन वैभव में नजर आएगी रामनगरी

Posted by - December 26, 2023 0
अयोध्या। अयोध्या (Ayodhya) हर्ष उमंग व उत्साह से लबरेज है। 22 जनवरी को होने वाले प्राण-प्रतिष्ठा कार्यक्रम से पहले अयोध्या…