Kannauj Gangrape case

कन्नौज : किशोरी के साथ गैंगरेप, चारों आरोपी गांव छोड़कर फरार

264 0

कन्नौज। जिले के सौरिख थाना क्षेत्र से किशोरी को नसीला पदार्थ सुंघाकर गैंगरेप का मामला सामने आया है। परिजनों ने पड़ोस के ही 4 युवकों पर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाया है। पीड़िता घायल अवस्था में पास के खाली पड़े घर से मिली है। सभी आरोपी गांव छोड़कर फरार हो गए हैं।

UP : मिशन शक्ति की सवेरा योजना बनी महिलाओं का सहारा

सौरिख थाना क्षेत्र के एक गांव में 17 वर्षीय किशोरी पड़ोस के मकान में अचेत अवस्था में पड़ी मिलने से हड़कंप मच गया। किशोरी और परिजनों ने चार लोगों पर नशीला पदार्थ खिलाकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम देने का आरोप लगाया है।

गैंगरेप (Gangrape) की सूचना से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पुलिस ने किशोरी को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस ने एक आरोपी के भाई को हिरासत में ले लिया है, जबकि आरोपी गांव छोड़कर फरार हो गए हैं।

यह है पूरा मामला

सौरिख थाना क्षेत्र के की रहने वाली 17 वर्षीय किशोरी शनिवार की रात अपने परिवार के साथ सो रही थी। रात को किशोरी अपनी चारपाई से अचानक गायब हो गई। बेटी को चारपाई पर न पाकर परिजनों ने खोजबीन की, लेकिन किशोरी का कोई पता नहीं चल सका।

रविवार को खोजबीन के दौरान किशोरी घायल और अचेत अवस्था में पड़ोसी के खाली मकान में बने कमरे की टांड में पड़ी मिली। किशोरी अचेत अवस्था में मिलने से गांव में हड़कंप मच गया। ग्रामीणों ने आनन-फानन में पुलिस को घटना की जानकारी दी। सूचना मिलते ही पुलिस गांव पहुंच गई। पुलिस ने किशोरी को तिर्वा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया, जहां किशोरी का इलाज चल रहा है।

किशोरी ने गैंगरेप का लगाया आरोप

परिजनों ने आरोप लगाया है कि टॉयलेट जाते समय गांव के ही चार लोगों ने नशीला पदार्थ सुंघाकर बेटी के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है। बाद में घायल अवस्था में फेंककर सभी लोग फरार हो गए।

वहीं पीड़िता ने बताया कि रात को करीब 12 बजे टॉयलेट जाने के दौरान गांव के ही करन, गुड्डू, टिल्लू और एक अन्य युवक ने उसको नशीला पदार्थ सूंघा दिया, जिससे वह बेहोश हो गई। उसके बाद उसके साथ क्या हुआ याद नहीं है।

पीड़िता ने बताया कि सभी लोग पास के ही खाली पड़े मकान में बने कमरे की टांड पर फेंककर चले गए। पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है। फिलहाल पुलिस ने एक आरोपी के भाई को हिरासत में ले लिया है।

 

Related Post

Cow

हनुमानगढ़ में बेजुबान पर क्रूरता, गाय के मुंह में डाला विस्फोटक, फटते ही…

Posted by - May 2, 2022 0
हनुमानगढ़: केरल (Kerala) की घटना तो आपको याद होगी जब गर्भवती हथिनी (Pregnant elephant) को विस्फोटक खिलाकर उसकी दर्दनाक हत्या…

संकट में अफगानिस्तान : काबुल एयरपोर्ट पर भारी फायरिंग में पांच लोगों की मौत, दिल्ली की उड़ाने रद्द

Posted by - August 16, 2021 0
अफगानिस्तान में तालिबान द्वारा सत्ता हासिल करने के बाद स्थिति खतरनाक बनी हुई है, लोग अपना ही देश छोड़कर वहां…

दिल्ली: पुजारी द्वारा नाबालिग दलित बच्ची के साथ रेप मामले में उठी न्याय की मांग

Posted by - August 3, 2021 0
दिल्ली के ओल्ड नांगल गांव में श्मशान घाट के भीतर पुजारी एवं उसके दो साथियों द्वारा 9 साल की बच्ची…