अरविंद केजरीवाल थप्पड़

मैं पहला ऐसा सीएम हूं जिसपर हुए हैं इतने हमले -अरविंद केजरीवाल

657 0

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली की राजनीति में ‘थप्पड़कांड’ से सियासी तापमान फिर बढ़ गया है। बीते कल आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को चुनाव प्रचार के दौरान एक युवक ने थप्पड़ मार दिया। इस हेल पर उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि ये बीते पांच साल में मुझ पर नौवां हमला था और सीएम बनने के बाद पांचवां।

ये भी पढ़ें :-राहुल का पीएम पर हमला, आधे चुनाव के बाद तय है कि भाजपा हार रही है 

आपको बता दें आगे उहोने कहा देश में दिल्ली का मुख्यमंत्री अकेला मुख्यमंत्री है जिसकी सुरक्षा की जिम्मेदारी विपक्षी दल भाजपा के हाथ में है। इस हमलावर को इसलिए भेजा गया, ये मैसेज देने की कोशिश की जा रही है देश को कि मोदीजी के खिलाफ जो भी बोलेगा इस देश के अंदर उसको बख्शा नहीं जाएगा।

ये भी पढ़ें :-एयर स्ट्राइक पर राहुल गांधी का पलटवार, बोले-मोदी जी सेना को न करें बदनाम 

जानकारी के मुताबिक केजरीवाल ने आगे कहा, “डराने की कोशिश की जा रही है कि जो मोदी खिलाफ खड़ा होगा, उसका हश्र ऐसा ही होगा. पर मैं डरने वालों में से नहीं हूं।” उन्होंने आगे कहा, ”हमलावर की पत्नी ने कल कहा कि उसका पति मोदी जी के ख़िलाफ़ कुछ सुन नहीं सकता. ये हमला इसलिए करवाया गया ताकि मोदी के ख़िलाफ़ बोलने वाले डर जाएं।

Related Post

cm yogi

जेसीबी से दीवार तोड़कर नोटों की गड्डी निकालने पर सबसे ज्यादा बुरा सपा के बबुआ को लगा : योगी

Posted by - January 4, 2022 0
सहारनपुर। देवबंद में आतंकवाद निरोधक दस्ता (एटीएस) कमांडो ट्रेनिंग सेंटर (ATS  Training Centre) का शिलान्यास कर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM…