राहुल गांधी

एयर स्ट्राइक पर राहुल गांधी का पलटवार, बोले-मोदी जी सेना को न करें बदनाम

316 0

नई दिल्ली। एयर स्ट्राइक के मुद्दे पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बीजेपी पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि सेना पीएम मोदी की निजी संपत्ति नहीं है। उन्हें सेना को बदनाम नहीं करना चाहिए। बता दें कि दो दिन पहले बीजेपी ने कांग्रेस के एयर स्ट्राइक के दावों को झूठा करार दिया था।

राहुल गांधी ने  कहा कि भारतीय सेना, एयरफोर्स और नेवी मोदी जी की निजी संपत्ति नहीं है, सेना भारत की

राहुल गांधी ने बीजेपी पर बड़ा हमला करते हुए कहा कि भारतीय सेना, एयरफोर्स और नेवी मोदी जी की निजी संपत्ति नहीं है। सेना भारत की है। राहुल ने कहा कि अगर मोदी जी कहते हैं यूपीए के समय में सर्जिकल स्ट्राइक वीडियो गेम में की गई तो ये देश की सेना का अपमान है।

ये भी पढ़ें :-राहुल का पीएम पर हमला, आधे चुनाव के बाद तय है कि भाजपा हार रही है 

कांग्रेस ने दावा किया था कि मनमोहन सिंह की सरकार के दौरान छह सर्जिकल स्ट्राइक की

बता दें कि गुरुवार को कांग्रेस ने दावा किया था कि मनमोहन सिंह की सरकार के दौरान छह सर्जिकल स्ट्राइक की गई थी। पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने बीजेपी पर आरोप लगाया था कि बीजेपी चुनावी फायदे के लिए मिलिट्री ऑपरेशन की बात कर रही है जो कि शर्मनाक है।

पीएम मोदी ने कांग्रेस सर्जिकल स्ट्राइक के दावों पर उठाए थे सवाल

बता दें कि पीएम मोदी ने शुक्रवार को एक रैली में कहा कि एसी कमरों में बैठकर कागज में सर्जिकल स्ट्राइक कांग्रेस ही कर सकती है। पहले उन्होंने कहा कि हमने तीन बार सर्जिकल स्ट्राइक की, कल कहा कि हमने छ​ह बार की। अब कुछ दिन में कह देंगे कि हमने हर रोज स्ट्राइक की। मोदी ने कहा कि चुनाव खत्म होते-होते यह संख्या 600 तक पहुंच जाएगी। मुझे लगता है कि ये नेता वीडियो गेम खेलते हैं और शायद सर्जिकल स्ट्राइक को गेम मानकर आनंद लेते हैं।

ये भी पढ़ें :-cyclone fani से ओडिशा में 8 की मौत, जनजीवन अस्त व्यस्त 

पीएम मोदी ने ये भी कहा कि कांग्रेस के कुछ नेताओं ने आर्मी चीफ को गुंडा कहा और एयरफोर्स चीफ को झूठा कहा। जब हमारी सेना ने दुश्मन की जमीन पर घुस कर आतंकियों को मारा तो उन्होंने इसका सबूत मांगा। कांग्रेस के नेता ऐसा कोई मौका नहीं छोड़ते जहां पर सेना का अपमान किया जा सके।

Related Post

आइएनएक्स मीडिया: मैंने सोचा कि आकर ईडी को दशहरे के लिए नमस्कार कह दूं -कार्ति

Posted by - October 9, 2019 0
नई दिल्ली। आइएनएक्स मीडिया भ्रष्टाचार के ही मामले में पूर्व वित्त मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी. चिदंबरम में…