साध्वी प्रज्ञा

प्रतिबंध के दौरान साध्वी पर लगा चुनाव प्रचार का आरोप, आयोग ने फिर थमाया नोटिस

271 0

भोपाल। भारतीय जनता पार्टी की उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा को चुनाव आयोग ने एक बार फिर नोटिस भेजा है।उनपर अरोप है कि उन्होंने चुनाव आयोग द्वारा लगाए गए 3 दिन के प्रतिबंध के बावजूद भी चुनाव प्रचार किया। चुनाव आयोग ने मामले पर नोटिस भेजकर साध्वी से जवाब मांगा है। आयोग को शिकायत मिली थी कि तीन दिन के प्रतिबंध के बावजूद प्रज्ञा चुनाव प्रचार कर रही हैं।

ये भी पढ़ें :-एयर स्ट्राइक पर राहुल गांधी का पलटवार, बोले-मोदी जी सेना को न करें बदनाम

आपको बता दें चुनाव आयोग ने आचार संहिता उल्लंघन मामले में भोपाल से भाजपा की प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के चुनाव प्रचार पर तीन दिन की रोक लगा दी थी। प्रज्ञा ठाकुर ने बाबरी मस्जिद विध्वंस को लेकर विवादित बयान दिया था। इसी को लेकर यह कार्रवाई हुई थी।

ये भी पढ़ें :-राहुल का पीएम पर हमला, आधे चुनाव के बाद तय है कि भाजपा हार रही है 

जानकारी के मुताबिक इससे पहले निर्वाचन आयोग ने चुनाव प्रचार के दौरान विद्वेष फैलाने वाले भाषणों को लेकर भोपाल से भाजपा की उम्‍मीदवार साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर पर 72 घंटे तक चुनाव प्रचार करने पर प्रतिबंध लगा दिया था। चुनाव आयोग की यह कार्रवाई प्रज्ञा ठाकुर द्वारा अयोध्‍या विवादित ढांचा पर दिए गए बयान को लेकर की गई थी।

Loading...
loading...

Related Post

सनी देओल

बीजेपी में शामिल हुए सनी देओल, गुरदासपुर से लड़ सकते हैं चुनाव

Posted by - April 23, 2019 0
नई दिल्ली। फिल्म अभिनेता सनी देओल मंगलवार यानी आज भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए। भगवा पार्टी उन्हें गुरदासपुर से अपना…
पान मसाला

राष्ट्रीय स्वच्छता सर्वेक्षण : भारत में पहली बार पान मसाला थूकने पर कटा चालान

Posted by - April 28, 2019 0
अहमदाबाद। देश में पहली बार अहमदाबाद नगर निगम (एएमसी) ने सार्वजनिक स्थान पर पान मसाला थूकने के लिए एक आदमी…