साध्वी प्रज्ञा

प्रतिबंध के दौरान साध्वी पर लगा चुनाव प्रचार का आरोप, आयोग ने फिर थमाया नोटिस

321 0

भोपाल। भारतीय जनता पार्टी की उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा को चुनाव आयोग ने एक बार फिर नोटिस भेजा है।उनपर अरोप है कि उन्होंने चुनाव आयोग द्वारा लगाए गए 3 दिन के प्रतिबंध के बावजूद भी चुनाव प्रचार किया। चुनाव आयोग ने मामले पर नोटिस भेजकर साध्वी से जवाब मांगा है। आयोग को शिकायत मिली थी कि तीन दिन के प्रतिबंध के बावजूद प्रज्ञा चुनाव प्रचार कर रही हैं।

ये भी पढ़ें :-एयर स्ट्राइक पर राहुल गांधी का पलटवार, बोले-मोदी जी सेना को न करें बदनाम

आपको बता दें चुनाव आयोग ने आचार संहिता उल्लंघन मामले में भोपाल से भाजपा की प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के चुनाव प्रचार पर तीन दिन की रोक लगा दी थी। प्रज्ञा ठाकुर ने बाबरी मस्जिद विध्वंस को लेकर विवादित बयान दिया था। इसी को लेकर यह कार्रवाई हुई थी।

ये भी पढ़ें :-राहुल का पीएम पर हमला, आधे चुनाव के बाद तय है कि भाजपा हार रही है 

जानकारी के मुताबिक इससे पहले निर्वाचन आयोग ने चुनाव प्रचार के दौरान विद्वेष फैलाने वाले भाषणों को लेकर भोपाल से भाजपा की उम्‍मीदवार साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर पर 72 घंटे तक चुनाव प्रचार करने पर प्रतिबंध लगा दिया था। चुनाव आयोग की यह कार्रवाई प्रज्ञा ठाकुर द्वारा अयोध्‍या विवादित ढांचा पर दिए गए बयान को लेकर की गई थी।

Related Post

बॉक्स ऑफिस पर ‘छिछोरे’ हुई रिलीज, स्पेशल स्क्रीनिंग में जमकर मस्ती

Posted by - September 6, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। फिल्म ‘छिछोरे’ आज यानी शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है। इस फिल्म सुशांत सिंह राजपूत,…
amitshaha

बीजेपी अध्यक्ष ने कुंभ में लगाई आस्था की डुबकी साथ ही किया बड़े हनुमान जी का दर्शन

Posted by - February 13, 2019 0
प्रयागराज। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह बुधवार को कुंभ पहुंचे। उनके साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उपमुख्यमंत्री केशव मोर्या और…