Menka Gandhi

सांसद मेनका गांधी ने कहा- राजनीति में बढे़ महिलाओं का कद

503 0
सुलतानपुर। सांसद मेनका गांधी (Maneka Gandhi) जिले में एक कृत्रिम उपकरणों के वितरण कार्यक्रम में शामिल होने के लिए सुलतानपुर पहुंची, जहां उन्होंने महिलाओं की राजनीति में भागीदारी बढ़ाने की बात कही।

सांसद मेनका गांधी (Maneka Gandhi) जिले में एक कृत्रिम उपकरणों के वितरण कार्यक्रम में शामिल हुई। महिला सीट होने के सवाल पर सांसद मेनका गांधी (Maneka Gandhi) ने कहा कि महिलाओं की चुनाव में भागीदारी बढ़नी चाहिए।0 पंचायत चुनाव में जीत के दावे करते हुए सांसद मेनका गांधी ने कहा कि अभी मुझे यहां सड़क बनवानी है। श्मशान घाट की संख्या बढ़ानी है। जिला परिषद की ताकत का सदुपयोग किया जाना है।

सुलतानपुर जिला मुख्यालय पर आयोजित कृत्रिम उपकरणों के वितरण कार्यक्रम में मेनका गांधी दिव्यांगों के साथ नजर आई। इस दौरान आर्थिक रूप से तंग लोगों को कृत्रिम दांत लगाने के लिए मेडिकल की टीम तैनात रही। साथ ही दिव्यांगों को ट्राई साइकिल वितरित की गई। सांसद मेनका गांधी ने बेसहारा लोगों को बैसाखी देकर सहारा देने का काम किया।

कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि चुनाव अच्छा चलेगा और हमें उम्मीद है कि हम हर हाल में चुनाव को जीतेंगे।हमें और सड़के बनानी हैं और बारात घर बनवाने हैं। शमशान घाट बनाकर लोगों की समस्या दूर करनी है। जंगल बनाकर प्रकृति के साथ संतुलन बेहतर करना है।

लोगों ने किया सांसद का अभिनंदन

इस दौरान उन्होंने आभार जताते हुए मेनका गांधी के सहयोग के लिए उन्हें धन्यवाद भी दिया। कार्यक्रम के दौरान समाज कल्याण अधिकारी समेत विभिन्न विभाग के सहयोगी अधिकारी और कर्मचारी भी मौजूद रहे। भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं ने मेनका गांधी का स्वागत अभिनंदन किया।

Related Post

पेगासस: एनएसओ के पास 40 सरकारें क्लाइंट के रूप में थीं, क्या उसमें भारत सरकार थी- चिदंबरम ने पूछा

Posted by - August 3, 2021 0
पेगासस जासूसी मामले को लेकर संसद में घमासान मचा हुआ है, विपक्षी पार्टियां ने इस मुद्दे पर प्रधानमंत्री और गृह…
सुब्रमण्यम स्वामी

बीजेपी अगर जीतती है इतनी सीटें, तो हो सकता है कि मोदी न बनें पीएम: सुब्रमण्यम स्वामी

Posted by - May 2, 2019 0
नई दिल्ली। बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने इस बात की ओर इशारा किया है कि नरेंद्र मोदी दोबारा…