खतरों के खिलाड़ी सीजन 11: दिव्यांका त्रिपाठी पहली टिकट टू फिनाले कंटेस्टेंट्स !

356 0

खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 अब अपने अंतिम पड़ाव की तरफ है। इस वीकेंड पर टिकट टू फिनाले के लिए टास्क हुआ। सभी कंटेस्टेंट्स को पहला स्टंट पानी के अंदर करना था। खतरों के खिलाड़ी का ये टास्क जोड़ियों में होना था। यह एक टाइम बेस्ड टास्क था, इसलिए जो कंटेस्टेंट इसे सबसे कम समय में करता वो जीत जाता। दिव्यांका और अभिनव ने सबसे कम समय में टास्क को पूरा करके जीत हासिल की।

पहला स्टंट पार्टनर स्टंट था जिसमें राहुल वैद्य-वरुण सूद, अर्जुन बिजलानी-विशाल आदित्य सिंह और अभिनव शुक्ला-दिव्यांका त्रिपाठी की जोड़ी बनी। दिव्यांका और अभिनव ने सबसे कम समय लेकर टास्क जीत लिया, जब्कि विशाल आदित्य सिंह और अर्जुन बिजलानी को ये टास्क पूरा करने में सबसे ज्यादा वक्त लगा और वो टिकट-टू-फिनाले की रेस से बाहर हो गए।

पूर्व राज्यपाल अजीज कुरैशी के खिलाफ बीजेपी नेता आकाश सक्सेना दर्ज कराया राजद्रोह केस !

इसके बाद रोहित शेट्टी ने दूसरे स्टंट के लिए राहुल वैद्य-दिव्यांका त्रिपाठी और अभिनव शुक्ला और वरुण सूद की जोड़ी बनाई। ये एक कार्ट टास्क था जिसे दिव्यांका और राहुल ने जीत लिया, वहीं अभिनव और वरुण ये टास्क हार गए और टिकट-टू-फिनाले की रेस से बाहर हो गए। इसके बाद जो दो दावेदार टिकट-टू-फिनाले की रेस आगे पहुंचे वो थे दिव्यांका और राहुल वैद्य।

Divyansh Singh

मिट्टी का तन, मस्ती का मन; छड़ भर जीवन, मेरा परिचय।

Related Post

ramprasad ki tehrvi

‘रामप्रसाद की तेरहवीं’ का देखें ट्रेलर, 1 जनवरी को रिलीज होगी फिल्म

Posted by - December 19, 2020 0
मुंबई। टेलीविजन अभिनेत्री सीमा पाहवा फिल्म ‘रामप्रसाद की तेरहवीं’ (ramprasad ki tehrvi) से बतौर निर्देशक आगाज करने जा रही हैं।…