Anusha

अनुषा ने ऑफ-व्हाइट बिकिनी में दिया सेक्सी पोज़, देखकर होंगे मदहोश

274 0

मुंबई: लोकप्रिय वीजे और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुषा दांडेकर (Anusha Dandekar) ने बीते रविवार को इंटरनेट पर आग लगा दी, जब उन्होंने एक सेक्सी ऑफ-व्हाइट बिकनी (Off-white bikini) और गुलाबी साटन नाइटी (Pink satin nightie) में अपनी धमाकेदार तस्वीरें पोस्ट कीं। इन तस्वीरों में अनुषा (Anusha) गुलाबी रंग का नकली लैंडलाइन फोन पकड़े नजर आ रही हैं, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, “मुझे लैंडलाइन की बातचीत याद आती है”।

अनुषा, जो इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल और सुपरमॉडल ऑफ द ईयर जैसे कई टेलीविज़न शो का हिस्सा रही हैं, ने नेटिज़न्स को अपनी हॉट और सेक्सी तस्वीरों के सेट से स्तब्ध कर दिया। अभिनेत्री और गायिका ने शानदार पोज़ दिए और अपने सेक्सी कर्व्स को दिखाते हुए एक खिड़की के सामने बैठी और अपनी उज्ज्वल मुस्कान दिखाई।

उसकी तस्वीरों का हिंडोला सेट जल्द ही इंस्टाग्राम पर वायरल हो गया और टिप्पणी अनुभाग में नेटिज़न्स को छोड़ दिया गया। एक नेटिज़न ने अनुषा के साथ पिक-अप लाइन के साथ फ़्लर्ट किया, जैसा कि उन्होंने लिखा, “क्या आपके पास बैंड-एड है? ‘क्योंकि मैंने अपने घुटनों को आपके लिए गिरते हुए स्क्रैप किया है”। जबकि अन्य ने भी टिप्पणी अनुभाग में लाल दिलों और आग इमोजी में गिरा दिया।

ED के सामने पेश हुए राहुल गांधी, स्मृति ईरानी ने की खिंचाई

एक अन्य नेटीजन ने टाइगर श्रॉफ की हीरोपंती के लोकप्रिय मीम का संदर्भ दिया और टिप्पणी की, “डमी फोन से खेलना …. छोटी बच्ची हो क्या?”। एक अन्य इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, “सैटिन पिंक नाइटी (होंठ इमोजी) आप बहुत सेक्सी लग रही हैं।” अन्य लोगों ने भी टिप्पणी अनुभाग में उन्हें भव्य, तेजस्वी और सेक्सी कहा।

डॉलर के मुक़ाबले रुपया हुआ कमजोर, बाजार खुलते ही 28 पैसे की गिरावट

Related Post

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह

रणवीर संग क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही दीपिका ने शेयर की तस्वीरें

Posted by - February 10, 2020 0
एंटरटेनमेंट डेस्क। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह फिल्मी दुनिया की सबसे सुपरहिट जोड़ियों में से एक माने जाते हैं। इसी…
प्रेग्नेंट

हैली के उभरे पेट तस्वीरें पर यूजर का कमेंट – गर्भावस्था मजाक का विषय नहीं है

Posted by - April 3, 2019 0
एंटरटेनमेंट डेस्क। हैली बाल्डविन ने फैंस के साथ कुछ ऐसा मजाक किया जिसके बाद सोशल मीडिया पर हर तरफ उनकी…