Rhea Chakraborty

अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के जेल में यूं गुजारे 28 दिन, करती थीं ये काम

1231 0

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स मामले में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty)  को बॉम्बे हाई कोर्ट से जमानत अपने घर आ गई हैं। रिया की जमानत के बाद उनके वकील सतीश मानशिंदे ने रिया के 28 दिन की आप बीती सभी के साथ शेयर की है। सतीश मानशिंदे ने बताया कि जेल में एक महीने तक रिया का क्या रूटीन था, वह क्या-क्या करती थीं और कैसे अपना पूरा दिन काटती थीं?

सतीश मानशिंदे ने रिया की बेल के बाद एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में रिया की 28 दिनों की दिनचर्या और तमाम डिटेल्स सभी के साथ शेयर किया है। सतीश मानशिंदे ने एक इंटरव्यू में रिया को ‘बंगालन बाघिन’ बताया है। उन्होंने कहा कि अपनी छवि को ठीक करने के लिए बंगाल की बाघिन वापस लड़ेगी। जेल में रहने के दौरान रिया ने खुद को काफी सकारात्मक रखने की कोशिश की।

अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती जेल में कैदियों को सिखाती थीं योग

सतीश मानशिंदे ने बताया कि मैं व्यक्तिगत रूप से इतने सालों के बाद एक क्लाइंट को देखने के लिए जेल गया था, क्योंकि जांच एजेंसियां उनके पीछे पड़ी थी। उन्हें परेशान किया जा रहा था। मैं यह देखना चाहता था कि वह जेल के भीतर किस स्थिति में रह रही थीं। यह देखना मेरे लिए सुखद था कि वह जेल के भीतर अच्छे से रह रही थीं।

KBC 12 : अस्मिता माधव गोरे अपने माता-पिता की हैं श्रवण कुमार

वह जेल में खुद की देखभाल करती थी। साथ ही जेल के कैदियों के लिए योग क्लासेज संचालित करती थीं। वह जेल में कैदियों को योग सिखाया करती थीं। उन्होंने खुद को जेल के मुताबिक एडजस्ट कर लिया था, क्योंकि कोरोना महामारी के कारण उन्हें घर का खाना नहीं मिल सकता था। वह एक समान्य महिला की तरह ही कैदियों के साथ रहती थीं। एक आर्मी जवान की लड़की होने के नाते उन्होंने युद्ध जैसी परिस्थितियों का सामना किया। अब वह किसी भी व्यक्ति का सामना करने के लिए तैयार हैं, जो उन पर आरोप लगाने और उनके हितों को नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर रहा है।

सतीश मानशिंदे ने मीडिया पर साधा निशाना

सतीश मानशिंदे ने मीडिया के एक हिस्से को लताड़ लगाते हुए कहा कि रिया उन सभी बेवकूफों से लड़ेंगी, जो उनकी छवि को खराब करने वाले बेशर्म लोग मेरे इंटरव्यू के लिए मेरे ऑफिस के बाहर लाइन लगा रहे हैं। उन्होंने कहा कि कुछ लोग केवल टीआरपी के लिए रिया के पीछे पड़े थे। उन्होंने कहा कि रिया के पीछे पड़ने की वजह सिर्फ इतनी है कि सुशांत का परिवार उनसे बदला चाहता है।

उन्होंने कहा कि जहां तक रिया का सवाल है। मुझे नहीं पता किस वजह से, मगर ऐसा लगता है कि परिवार बदला लेना चाहता है। मैं शुरू से कहता आ रहा हूं कि सीबीआई, एनसीबी और ईडी रिया के पीछे इसलिए पड़ी है, क्योंकि वह सुशांत सिंह राजपूत की प्रेमिका थी, वह लिव-इन पार्टनर थी।

बता दें कि बॉम्बे हाईकोर्ट के बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को बुधवार को सशर्त जमानत दिए जाने के बाद बाइकुला महिला जेल से रिहा कर दिया गया है। कोर्ट ने रिया को 10 दिनों में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के दफ्तर में उपस्थित होने और जांच अधिकारियों के समक्ष पासपोर्ट जमा करने का निदेर्श दिए हैं।

Related Post

कंगना रनौत Kangana Ranaut

सिल्वर स्क्रीन पर मधुबाला का किरदार निभाना चाहती हैं कंगना रनौत

Posted by - March 31, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपने ड्रीम रोल पर खुलकर बात की है। उन्होंने बताया कि सिल्वर स्क्रीन पर…

पति के पिता की मौत के बाद का किस्सा सुनकर इमोशनल हुईं अनुष्का, Kiss कर संभाला

Posted by - September 13, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट पॉपुलर सेलेब कपल्स में से एक हैं। हाल…
Amitabh Bachchan

अमिताभ बच्चन : कोरोना महामारी से वरिष्ठ कलाकारों को समेटना पड़ सकता है बोरिया-बिस्तर

Posted by - August 9, 2020 0
78 वर्ष के अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने कोरोना वायरस वैश्विक महामारी के बीच काम के अवसर तलाशने को…
प्रीति जिंटा

प्रीति जिंटा ने लॉकडाउन में फिट रहने का ढूंढा जुगाड़, वीडियो की फैंस कर रहे हैं तारीफ

Posted by - May 22, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड की बबली गर्ल प्रीति जिंटा ने लॉकडाउन में फिट रहने का नया तरीका ढूंढ निकाला है। कोरोना वायरस…