Asmita Madhav Gore

KBC 12 : अस्मिता माधव गोरे अपने माता-पिता की हैं श्रवण कुमार

895 0

मुंबई। केबीसी 12 (KBC 12) का बुधवार का एपिसोड काफी खास होने वाला है। आज अमिताभ बच्चन के सामने हॉटसीट पर महाराष्ट्र की अस्मिता माधव गोरे (Asmita Madhav Gore)  आईं है। अस्मिता माधव के हॉटसीट पर आते ही उनका बेहद इमोशनल और हिम्मत से भरी सफर दिखाया गया। अस्मिता ने बताया कि उनके पिता सौ प्रतिशत दृष्टिहीन हैं और मां को भी सिर्फ एक आंख से ही दिखता है। अस्मिता ने कहा कि वो अपने पूरे घर का सपना लेकर आई हैं।

घरेलू शेयर बाजारों में तेजी से रुपया 13 पैसे हुआ मजबूत

अस्मिता अपने विदेश में जाकर अपनी पिता की दृष्टि वापस लाने के लिए ऑपरेशन करवाना चाहती हैं। इस पर अमिताभ बच्चन ने उन्हें सलाम करते हुए शुभकामनाएं दीं।

अस्मिता माधव गोरे की कहानी जान खुद अमिताभ भी भावुक हो गए। महाराष्ट्र से आईं अस्तिमा माधव गोरे एक स्टूडेंट हैं। ऐसे में अब अस्मिता ही अपने माता-पिता की श्रवण कुमार हैं, लेकिन इस सब के बावजूद भी उन्होंने न कभी हार मानी और न ही कभी निराश हुईं। उन्होंने अमिताभ को बताया कि वे अपने माता-पिता से ही प्रेरणा लेती हैं।

अस्मिता माधव गोरे की कहानी जान भावुक हुए अमिताभ बच्चन

कंटेस्टेंट के पिता का संघर्ष जान अमिताभ बच्चन की आंखों में आंसू आ गए। वे भावुक होकर सिर्फ इतना ही बोल पाए- हमे बहुत खुशी होती है ऐसे लोगों से मिलकर। वैसे अस्मिता की संघर्ष कहानी जितनी प्रेरणा देती है, उनका खेलने का अंदाज भी प्रभावित करता है। आत्मविश्वास से भरी अस्मिता ने अभी तक सभी सवालों का बेहतरीन अंदाज में जवाब दिया है। बुधवार को भी वे अमिताभ संग अपना बेहतरीन गेम जारी रखने वाली हैं।

Loading...
loading...

Related Post

योगी सरकार

योगी बोले- कुछ दिनों में केजरीवाल के साथ ओवैसी भी करेंगे हनुमान चालीसा का पाठ

Posted by - February 4, 2020 0
नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव की तरीखें जैसे-जैसे नज़दीक आ रही हैं। वैसे-वैसे बीजेपी अरविंद केजरीवाल पर ज्यादा हमलावर होती…
Sunny Leone

बोरिंग होम जिम से उदास सनी लियोनी बोलीं- इससे बेहतर कोविड -19 हो जाए

Posted by - July 23, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी अपने होम जिम में वर्कआउट करने को लेकर बिल्कुल उत्साहित नहीं हैं। उन्होंने इस विचार…

गणतंत्र दिवस पर सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी,मुठभेड़ में चार आतंकी ढेर

Posted by - January 26, 2019 0
श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर में गणतंत्र दिवस के दिन सुरक्षाबलों ने आतंकियों के नापाक मंसूबों को नाकाम कर दिया है। पुलवामा ओर…