Birthday Special: अपने हुनर से सभी का दिल जीत चुकी हैं हिना खान, अब इस फिल्म में आएंगी नजर

567 0

बॉलीवुड डेस्क। टीवी की दुनिया की जानीमानी ऐक्ट्रेस हिना खान आज यानी 2 अक्टूबर को अपना 32वां जन्मदिन मना रही हैं। हिना का जन्म 2 अक्टूबर को श्रीनगर में हुआ था। हिना खान अपनी फिटनेस के लिए जानी जाती हैं। टीवी की सबसे स्टाइलिश एक्ट्रेस में से एक हिना खान आए दिन अपने सारे खूबसूरत लुक शेयर करती रहती हैं।

ये भी पढ़ें :-रिलीज़ से पहले ही ब्लॉकबस्टर हुई ऋतिक और टाइगर की फिल्म ‘वार’

आपको बता दें हिना खान कुछ दिनों पहले एकता कपूर के सीरियल ‘कसौटी जिंदगी के’ में कोमोलिका का नेगेटिव का किरदार निभाती नजर आईं थी। मगर अपने बॉलीवुड के प्रोजेक्ट की वजह से उन्हें यह शो बीच में ही छोड़ना पड़ा था।

ये भी पढ़ें :-बिग बॉस के घर में पहले ही दिन हुआ ऐसा धमाक कि लड़कों को उतारनी पड़ी शर्ट 

जानकारी के मुताबिक हिना खान ने अपने करियर की शुरूआत टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से की थी। टीवी की फेवरेट बहू 7 सालों तक इस सीरियल में रहने के बाद अब बॉलीवुड में कदम रख चुकी है। हिना खान की फिल्म लाइन्स का पोस्टर कांस फिल्म फेस्टिवल में रिलीज किया गया था।हिना खान इन दिनों शॉर्ट फिल्म, वेब सीरीज की शूटिंग में बिजी हैं।

Related Post

अधिवक्ता का अपहरण कर उन्नाव में आरोपियों ने की हत्या

अधिवक्ता का अपहरण कर उन्नाव में आरोपियों ने की हत्या

Posted by - March 30, 2021 0
दो सगे भाईयों ने लखनऊ से एक अधिवक्ता का अपहरण कर उन्नाव में ले जाकर हत्या कर दी पुलिस ने शव उन्नाव के मौरावां क्षेत्र में सड़क किनारे बरामद कर लिया बीते शनिवार से अधिवक्ता लापता थे, पुलिस तलाश में लगी थी। पुलिस ने इस बारे में छानबीन में पता चला कि अधिवक्ता को उसके ही पड़ोसी अपने साथ ले गए हैं। इसके बाद पुलिस ने दोनों भाईयों को गिरफ्तार कर वारदात का खुलासा किया।मामला कैसरबाग थानाक्षेत्र के लालकुंआ, मकबूलगंज इलाके का है। यहां से अधिवक्ता नितिन तिवारी (35) का अपहरण कर हत्या कर दी गई। एडीसीपी पश्चिम राजेश कुमार श्रीवास्तव के मुताबिक नितिन तिवारी मकबूलगंज में रहते थे। होली के हुड़दंग का विरोध करने पर वकील पर फायरिंग बीते शनिवार को उनके भाई मयंक ने अपहरण की आशंका जताते हुए कैसरबाग कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस की कई टीमें उनकी लोकेशन ट्रेस करने के साथ ही पड़ताल में लगी थीं। इस बीच रविवार को नितिन का शव उन्नाव जनपद के मौरावां क्षेत्र के पिसंदा गांव में सड़क किनारे झाड़ियों में पड़ा मिला। उन्नाव पुलिस की सूचना पर मयंक के परिवारीजनों ने शव की शिनाख्त की। पड़ताल में पता चला कि नितिन को उनके पड़ोस में रहने वाले प्रवीण अग्रवाल और उसका भाई विपिन अग्रवाल अपने साथ कार से ले गया था। दोनों की तलाश शुरू हुई। इस बीच उन्नाव पुलिस ने मामले में हत्या का मुकदमा दर्ज कर प्रवीण और उसके भाई विपिन को गिरफ्तार कर लिया। उन्नाव के मौरावां थाने के इंस्पेक्टर ने बताया कि दोनों हत्यारोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम में अधिवक्ता की गला दबाने और सिर पर भारी वस्तु से प्रहार कर हत्या करने की पुष्टि हुई है। एटीएस को सौदागार सदर की पत्नी की तलाश…