बिग बॉस के घर में पहले ही दिन हुआ ऐसा धमाक कि लड़कों को उतारनी पड़ी शर्ट

609 0

मुंबई। टीवी के सबसे चर्चित शो बिग बॉस सीज़न 13 के पहले ही एपिसोड में दर्शकों को एंटरटेनमेंट का डबल तड़का देखने को मिला। जिसमें सभी मेल कंटेस्टेंट ने शर्ट उतार दी और इसी के साथ यह फैमिली शो से एडल्ट शो बन गया।

दरअसल, बिग बॉस के पहले एपिसोड में घर की मालकिन अमीषा कंटेस्टेंट्स को टास्क देने आती हैं। और वही मेल कंटेस्टेंट की शर्ट्स उतरवाती हैं। टास्क का नाम होता है ‘मालकिन चाहती हैं।’ अमीषा सभी कंटेस्टेंट्स को बताती हैं कि जो अच्छी तरह परफॉर्म नहीं कर पाएंगे उन्हें ब्लैक हार्ट दिया जाएगा लेकिन ब्लैक हार्ट मिलने का मतबल बिग बॉस खुद ही बताएंगे।


‘मालकिन चाहती हैं’ गेम में अमीषा सभी लड़कियों को दो मेल कंटेस्टेंट्स चुनने के लिए कहती हैं। अमीषा बताती हैं कि लड़कियों को चुने हुए लड़कों की बॉडी पर उनके बारे में अपना पहला इंप्रेशन लिपस्टिक से लिखना होगा। इस टास्क के लिए सभी लड़कियों ने अबु मलिक और असीम रियाज को चुना और उनकी शर्ट उतरवाकर उनकी बॉडी पर लिपस्टिक से अपना पहला इंप्रेशन लिखा।

यह भी पढ़ें.. BB 13 : अमीषा के इस तेवर के साथ हुई पहले दिन की धमाकेदार शुरुआत

Related Post

Rhea Chakraborty

रिया चक्रवर्ती की न्यायिक हिरासत 6 अक्टूबर तक बढ़ी, बेल पर सुनवाई कल

Posted by - September 22, 2020 0
मुंबई। मुंबई की एक विशेष अदालत ने ड्रग्स केस में फंसी बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक की…
RRR

‘RRR’ का नया ट्रेलर हुआ रिलीज, इस दिन से जी5 पर होगी स्ट्रीम

Posted by - May 13, 2022 0
मुंबई। डायरेक्टर एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) ने सिनेमाघरों में ताबड़तोड़ कमाई करते हुए कई रिकॉर्ड…