दिशा पाटनी की बोल्ड फोटो

दिशा पाटनी के बोल्ड फोटो देख फैन्स बोले- दीदी एग्जाम चल रहे हैं, पढ़ने दो प्लीज’

893 0

मुंबई। बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री दिशा पाटनी अपनी फिल्मों से ज्यादा बोल्डनेस को लेकर ज्यादा सुर्खियों में रहती हैं। उनकी आए दिन सोशल मीडिया पर कोई न कोई तस्वीर वायरल होती दिख जाती है। हाल ही में दिशा पाटनी की कई फोटो ताबड़तोड़ वायरल हो रही है। दिशा पाटनी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक बेहद बोल्ड बिकिनी फोटो शेयर की है। इस तस्वीर पर उन्हें जबरदस्त रिएक्शन मिल रहे हैं। दिशा के इस बोल्ड अवतार पर सोशल मीडिया पर मौजूद फैंस क्रेजी हुए जा रहे हैं।

दिशा पाटनी भले ही मीडिया के सामने शर्मीली नजर आती हैं, लेकिन वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। दिशा आए दिन अपने सोशल एकाउंट पर अपनी बिकिनी फोटोज शेयर करती रहती हैं ,लेकिन हाल ही में इंस्टाग्राम पर उनकी जो तस्वीर वायरल हो रही है। उस अब तक की उनकी सबसे बोल्ड बिकिनी फोटो कहें तो गलत नहीं होगा। इस तस्वीर में दिशा एक पूल के किनारे हॉट पोज देती दिखाई दे रही है। उन्होंने ब्लैक रंग की रिवीलिंग बिकिनी पहन रखी है।

https://www.instagram.com/p/B5aNA7HgAZx/?utm_source=ig_web_copy_link

खास बात ये भी है कि दिशा की इस बोल्ड बिकिनी तस्वीर पर टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ ने कमेंट भी किया है। वह दिशा की बोल्डनेस देखकर हैरान रह गईं और लिखा- ‘Daaaamn! ‘। इसके साथ ही कई और लोगों ने भी दिलचस्प कमेंट किए हैं। एक यूजर ने लिखा ‘मार ही डालोगी’। वहीं दूसरे ने लिखा- ‘दीदी एग्जाम चल रहे हैं, पढ़ने दो प्लीज’। वहीं एक अन्य ने लिखा- ‘क्या करूं आप मेरी क्रश हैं आपको अनफॉलो भी नहीं कर सकता’।

View this post on Instagram

☘️

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

बात करें वर्क फ्रंट की तो इन दिनों दिशा अपनी आने वाली फिल्म ‘मलंग’ की तैयारियों में बिजी हैं। 2020 में आने वाली इस फिल्म में दिशा, अभिनेता आदित्य रॉय कपूर के साथ रोमांस करती हुई नजर आएंगी। इस फिल्म का अनीस बज्मी डायरेक्ट करेंगे। इसके अलावा उनके पास एकता कपूर की फिल्म ‘KTina’ है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में दिशा, एकता कपूर के रोल में नजर आएंगी।

Related Post

सेजल शर्मा आत्महत्या मामला

सेजल शर्मा आत्महत्या मामले में शक की सुई खास दोस्त पर टिकी, आखिरी समय में हुई बात

Posted by - January 25, 2020 0
नई दिल्ली। टीवी एक्ट्रेस सेजल शर्मा की आत्महत्या मामले में पुलिस जांच में शक की सुई उसके करीबी दोस्त पर…

बर्थडे स्पेशल: पॉप संगीत को अलग पहचान देने वाली ऊषा उत्थुप जानें आज हुई कितने साल की

Posted by - November 8, 2019 0
लखनऊ डेस्क। पॉप संगीत को अलग पहचान देने वाली ऊषा उत्थुप आज अपना 72वां जन्मदिन मना रही हैं।ऊषा ने पॉप…