करीना कपूर

भीख मांगने वाली बच्ची को करीना कपूर ने किया इग्नोर, VIDEO वायरल

3603 0

मुंबई। पूरे देश में 25 दिसंबर को क्रिसमस की धूम देखने को मिली। बता दें कि आम लोगों के साथ ही साथ बॉलीवुड के सितारों ने भी यह जश्न मनाया और अपने- अपने तरीके से एन्जॉय किया। इस बीच करीना कपूर खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिस लोग कुछ खास पसंद नहीं कर रहे हैं।

अभिनेत्री करीना कपूर खान भीख मांगने वाली बच्ची  को इग्नोर करते हुए आगे बढ़ गईं

बता दें कि क्रिसमस के खास मौके पर करीना कपूर खान बेटे तैमूर अली खान के साथ बांद्रा (मुंबई) के माउंट मैरी चर्च पहुंची। चर्च से बाहर निकलते वक्त जब करीना कपूर खान बेटे तैमूर के साथ अपनी कार की ओर जा रही थीं तो एक भीख मांगने वाली बच्ची उनके पैर से आकर लिपट गई, लेकिन अभिनेत्री उसको इग्नोर करते हुए आगे बढ़ गईं। वहीं करीना के साथ मौजूद महिला पुलिस भी बच्ची को अभिनेत्री से दूर करती दिख रही है।

इतने अमीर घर की महिला होकर भी एक भीख मांगने वाली बच्ची की मदद नहीं कर सकती हो, शर्म आनी चाहिए

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर मानव मंगलानी ने साझा किया है। वहीं विरल भियानी की इंस्टाग्राम तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। करीना कपूर खान के इस वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स पसंद नहीं कर रहे हैं। यूजर्स अभिनेत्री को ट्रोल कर रहे हैं। ऐसे ही एक ट्रोलर ने लिखा कि इतने अमीर घर की महिला होकर भी एक भीख मांगने वाली बच्ची की मदद नहीं कर सकती हो, शर्म आनी चाहिए। वहीं कुछ सोशल मीडिया यूजर्स महिला पुलिसकर्मी को भी ट्रोल कर रहे हैं।

करीना कपूर की फिल्म गुड न्यूज 26 दिसंबर को रिलीज हो चुकी

वैसे बात करीना कपूर खान के फिल्म करियर की करें तो करीना कपूर की फिल्म गुड न्यूज आज (26 दिसंबर) को रिलीज हो चुकी है। फिल्म में करीना के साथ अक्षय कुमार, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म के ट्रेलर और म्यूजिक को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

Related Post

Filmmakers Sushant Singh Rajput's life on big screen

सुशांत सिंह राजपूत की लाइफ को बड़े पर्दे पर दिखाने की इच्छा जाता रहे है फिल्म्मेकर्स

Posted by - September 3, 2020 0
कई फिल्ममेकर्स ने अपनी इच्छा जताई थी कि वह सुशांत सिंह राजपूत की लाइफ को बड़े पर्दे पर दिखाएं। सुशांत…
Nawazuddin Siddiqui

फिल्म ‘सीरियस मैन’ जमीनी हकीकत को करती है पेश : नवाजुद्दीन सिद्दीकी

Posted by - October 3, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ने बताया कि उनकी फिल्म ‘सीरियस मैन’ में एक भारतीय के जीवन के…
फिल्म 'शर्माजी की बेटी'

जंगली पिक्चर में स्त्री रोग विशेषज्ञ का किरदार निभायेंगे आयुष्मान खुराना

Posted by - February 28, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना अपनी आने वाली फिल्म में स्त्री रोग विशेषज्ञ का किरदार निभाते नजर आ सकते हैं।…